scriptपुलिस ने लापता चूहे को उसके मालिक से मिलवाया, वीडियो हो गया वायरल | cops reunite homeless man with his pet rat video goes viral | Patrika News

पुलिस ने लापता चूहे को उसके मालिक से मिलवाया, वीडियो हो गया वायरल

Published: Apr 21, 2019 12:44:58 pm

Submitted by:

Navyavesh Navrahi

पुलिस ने किया ये काम
वीडियो हो गया वायरल
इसलिए ढूंढा चूहे को

viral video

पुलिस ने लापता चूहे को उसके मालिक से मिलवाया, वीडियो हो गया वायरल

नई दिल्ली: अमूमन आपने पुलिस को अपराधियों को पकड़ते हुए देखा होगा, लेकिन अगर हम आपको कहें कि पुलिस ने एक लापता चूहे को पकड़ा तो शायद आपको यकीन न हो। लेकिन ये सच में हुआ है। ये वीडियो सोशल मीडिया ( social media ) पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पुलिस ने एक लापाता चूहे को पकड़ा है। आइए पूरा मामला जानते हैं आखिर ऐसा क्या हुआ कि पुलिस को चूहे को ढूंढना पड़ा।

विराट कोहली ने मैच के दौरान मैदान पर किया ये मजाक, हर तरफ हो रही है चर्चा

दरअसल, 6 अप्रैल के दिन में लगभग 2 बजे के आसपास एक बेघर आदमी एक चूहे ( Rat ) को पिजड़े में लेकर गली से जा रहा था। वहीं वो टॉयलेट जाने के लिए पिजड़े को गली में ही रखकर चला गया। इसी दौरान वहां से गुजर रही एक महिला को लगा कि किसी ने इस चूहे को बाहर छोड दिया है, जिसके चलते वो उसे अपने साथ ले गई। वहीं जब वो आदमी लौटकर वापस आया तो उसने देखा कि वहां चूहा नहीं है। ऐसे में उसने चूहे के लापता होने की शिकायत पुलिस में की। पुलिस ने चूहे को ढूंढना शुरू किया और आखिरकार उसे ढूंढ लिया गया।

रोहित शेखर की मौत से भी ज्यादा पेचीदा है सुनंदा’ पुष्कर की मौत की गुत्थी, आज तक नहीं पता चला क्या थी मौत की वजह

मामला ऑस्ट्रेलिया ( Australia ) के न्यू साउथ वेल्स का है। पुलिस ने मालिक को चूहा सौंपते हुए एक वीडियो ( video ) बनाया। इस वीडियो को न्यू साउथ वेल्स ( New South Wales ) पुलिस ने फेसबुक ( Facebook ) पर शेयर किया। इसके बाद ये वीडियो वायरल ( viral ) हो गया। हर कोई इसे शेयर कर रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि चूहा मिलने के बाद ये आदमी बेहद खुश नजर आ रहा है। चूहा अपने मालिक की पीठ पर दौड़ रहा है। ये नजारा अद्भुत है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो