सिर्फ 8 सेकंड के वीडियो ने सोशल मीडिया पर ला दिया तूफान, देखें मूसलाधार बारिश में भी कॉन्स्टेबल ने कैसे की ड्यूटी

By: Priya Singh

Updated On: Apr, 01 2019 02:01 PM IST

    • असम में एक ट्रैफिक सिपाही का भारी बारिश में ड्यूटी करने का वीडियो वायरल
    • असम पुलिस ने की वीडियो के सही होने की पुष्टि
    • ट्रैफिक कॉन्स्टेबल मिथुन दास की निष्ठा की लोग कर रहे तारीफ

नई दिल्ली। असम ( Assam ) में एक ट्रैफिक सिपाही ने बीते दिन भारी बारिश के बावजूद गुवाहाटी ( Guwahati ) के सबसे व्यस्त चौराहों में से एक पर ड्यूटी की। मूसलाधार बारिश में पुलिसवाले की ड्यूटी करने व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने social media पर कई लोगों का दिल जीत लिया। जहां लोग बारिश की बूंदें पड़ते ही भीगने से बचने के लिए भागते हैं। वहीं इस पुलिसवाले ने अपने वर्दी का फर्ज निभाया। ट्रैफिक कॉन्स्टेबल का बारिश में ड्यूटी करना लोगों को बेहद पसंद आया।

यह भी पढ़ें- प्रचार के दौरान नेताजी के बहन की अंगूठी निकालने की कोशिश, लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा...

असम पुलिस ने ट्रैफिक कॉन्स्टेबल की ड्यूटी का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। असम के गुवाहाटी में तैनात इस ट्रैफिक कॉन्स्टेबल का नाम मिथुन दास है। बीते दिन शहर में भारी बारिश हुई थी यह वीडियो तभी का है। बता दें कि सड़क से गुज़र रहे एक राहगीर ने ट्रैफिक कॉन्स्टेबल मिथुन दास का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो के वायरल होने के बाद Assam Police ने आधिकारिक तौर पर ट्वीट कर के इस बात की पुष्टि कर दी कि यह वीडियो सही है।

यह भी पढ़ें- पत्नी को दोस्त के सामने नाचने को किया मजबूर, इंकार करने पर पति ने मुंडवा दिया सिर

आठ सेकंड का यह विडियो सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही वायरल हो गया। बता दें कि विडियो शेयर करते हुए असम पुलिस ने लिखा, 'समर्पण तुम्हारा नाम है। हम बसिष्ठ थाने के कॉन्स्टेबल मिथुन दास को ड्यूटी के प्रति असाधारण निष्ठा और समर्पण दिखाने के लिए उन्हें सलाम करते हैं। उन्होंने यह दिखा दिया कि उनके समर्पण को बारिश भी नहीं बदल सकती।'

यह भी पढ़ें- गर्मी में इस तरह लोगों की मदद करता है ये ऑटो ड्राइवर, बिना पैसे लिए करता है ये काम

Published On:
Apr, 01 2019 02:01 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।