scriptयहां खाने में मिलता है ‘स्वादिष्ट भुना हुआ पति’, कीमत है सिर्फ 182 रुपये | anand mahindra tweeted menu card of delicious roasted husband | Patrika News
हॉट ऑन वेब

यहां खाने में मिलता है ‘स्वादिष्ट भुना हुआ पति’, कीमत है सिर्फ 182 रुपये

इस डिश का नाम है ‘Delicious Roasted Husband’ मतलब स्वादिष्ट भुना हुआ पति। इस डिश की कीमत करीब 182 रुपये है।

Feb 07, 2019 / 12:02 pm

Neeraj Tiwari

anand mahindra tweeted menu card of delicious roasted husband

यहां खाने में मिलता है ‘स्वादिष्ट भुना हुआ पति’, कीमत है सिर्फ 182 रूपये

नई दिल्ली। जब दुनिया में कुछ भी अलग और अनोखा होता है तो उसकी चर्चा सोशल मीडिया में जरूर होती है। ऐसी ही एक चर्चा सोशल मीडिया में इन दिनों फिर से हो रही है वजह है, एक रेस्त्रां का मेन्यू कार्ड। दरअसल इस मेन्यू कार्ड में तमाम डिशों के बीच एक खास तरह की डिश का नाम दर्ज है। जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान रह जाता है। इस डिश का नाम है ‘Delicious Roasted Husband’ मतलब स्वादिष्ट भुना हुआ पति। इस डिश की कीमत करीब 182 रुपये है।

 

डिश को लेकर मशहूर उद्योगपति ने किया ये ट्वीट

मतलब इस डिश को ऑर्डर करने पर खाने में आपको भुना हुआ पति मिल सकता है। यही वजह है डिश का नाम सुनकर बस ही हर कोई इसे बारे में चर्चा कर रहा है। देश के मशहूर उद्योगपति और महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस रेस्त्रां का मेन्यू कार्ड शेयर किया है और बड़े ही मजाकिया अंदाज में लिखा है कि मैं इस रेस्टोरेंट में अपनी पत्नी के साथ जाने से पहले दो बार सोचूंगा। नहीं चाहता कि उनके दिमाग में कोई क्रिएटिव खयाल आए…!

https://twitter.com/hashtag/whatsappwonderbox?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

लोग ले रहे हैं मजे

रेस्त्रां का यह मेन्यू कार्ड सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर इस रेस्त्रां के मेन्यू कार्ड पर चुटकुले बना रहे हैं। एक यूजर ने रेस्त्रां के मेन्यू कार्ड पर मजा लेते हुए लिखा है कि क्या पत्नी रोजाना पति को रोस्ट नहीं करती? जानकारी के अनुसार यह मेन्यू कार्ड चीन के एक रेस्त्रां का है।

 

ट्रांसलेशन के चलते हुआ है ऐसा

माना जा रहा है यह गलती ट्रांसलेशन के चलते हुई होगी। क्योंकि रेस्त्रां का मेन्यू कार्ड चीनी भाषा में है जिसे अंग्रेजी में ट्रांसलेट किया गया है। ऐसे में यह सवाल लाजमी है कि क्या वाकई कुछ रेस्त्रां के टेबल पर इस तरह की डिश सर्व की जाती है?

Home / Hot On Web / यहां खाने में मिलता है ‘स्वादिष्ट भुना हुआ पति’, कीमत है सिर्फ 182 रुपये

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो