scriptमुकेश अंबानी के बाद अमिताभ आए आगे, पुलवामा में शहीदों के परिजनों के लिए खोले तिजोरी के ताले | Amitabh bachchan came forward to help martyrd family | Patrika News

मुकेश अंबानी के बाद अमिताभ आए आगे, पुलवामा में शहीदों के परिजनों के लिए खोले तिजोरी के ताले

locationनई दिल्लीPublished: Feb 16, 2019 04:12:06 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ सरकारी अधिकारियों से बात कर शहीदों के परिवार को मदद पहुंचाने का सही तरीका जानने की कोशिश कर रहे हैं।

amitabh

मुकेश अंबानी के बाद अमिताभ आए आगे, पुलवामा में शहीद जवानों के लिए खोले तिजोरी के ताले

नई दिल्ली: पुलवामा अटैक से पूरे देश गमजदा है और हर कोई इस आतंकी घटना में शहीद हुए जवानों के परिजनों के भविष्य को लेकर चिंतित है। ऐसे में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी में पुलवामा के जवानों के परिजनों की मदद का ऐलान किया और मुकेश अंबानी के बाद बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ ने भी जवानों के लिए अपनी तिजोरी खोल दी है।

खबरों के मुताबिक अमिताभ ने शहीदों के परिवार को 5-5 लाख रूपए देने का ऐलान किया है। ये घोषणा उन्होने माइक्रो ब्लागिंग साइट ट्विटर पर की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ सरकारी अधिकारियों से बात कर शहीदों के परिवार को मदद पहुंचाने का सही तरीका जानने की कोशिश कर रहे हैं। ताकि उनकी मदद उन परिवारों तक पहुंच सके।

आपको मालूम हो कि अमिताभ से पहले मुकेश अंबानी ने शहीदों की मदद का ऐलसान किया था। रिलायंस फाउंडेशन ने पुलवामा में शहीदों के बच्चों की शिक्षा का पूरा खर्च, उनके बच्चों को रोजगार देने और उनके परिवारों का पूरा खर्च उठाने की मंशा व्यक्त की है। रिलायंस फाउंडेशन की तरफ से शनिवार को कहा गया कि वह पुलवामा में शहीद हुए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के बच्चों की शिक्षा की पूरी जिम्मेदारी उठाने को तैयार है। उसने कहा है कि वह शहीदों के बच्चों को रोजगार और उनके परिजनों के खर्च को भी उठाने के लिए तैयार है।

आपको मालूम हो कि 14 फरवरी को पाकिस्तान बेस्ड आतंकी संगठन जैश-ए-मुहम्मद ने पुलवामा में सेना के एक वाहन को उस वक्त निशाना बनाया जब उनकी ड्यूटी एक्सचेंज की जा रही थी। 200किलो आरडीएक्स के विस्फोट में 40 जवान शहीद हो गए।

ट्रेंडिंग वीडियो