ढाका से कोलकाता जा रही थी फ्लाइट, अचानक विमान के अंदर हुआ कुछ ऐसा कि हर कोई रह गया अंचभित

By: Navyavesh Navrahi

Published On:
Apr, 10 2019 02:18 PM IST

    • विमान में हो गया कुछ ऐसा
    • किसी को कुछ नहीं आया समझ
    • सफर में हुई लोगों को दिक्कत

नई दिल्ली: आमतौर पर लोग बस, ट्रेन और हवाई जहाज से सफर करते हैं। वहीं इनमें सफर करने के दौरान कई तरह की शिकायतें हमेशा ही सामने आती रहती हैं। कभी ट्रेन ( train ) में खाने की शिकायत तो कभी विमानों के देरी से उड़ान भरने की शिकायत आती रहती हैं। लेकिन क्या आपने कभी देखा है कि आप हवाई जहाज (Plane ) में सफर कर रहे हो और वहां मच्छरों की सेना आपका सफर पूरी तरह खराब कर दें। नहीं, तो यहां देख लीजिए।

सैलरी मिलेगी 25 लाख से भी ज्यादा साथ ही घूमने को मिलेगी पूरी दुनिया, बस करना होगा ये काम

सोशल मीडिया ( social media ) पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इंडिगो फ्लाइट ( Indigo flight ) के एक विमान में मच्छर ( Mosquitoe ) घुस गए हैं। इन्हें भागने के लिए एयर होस्टेस लगी हुई हैं। यही नहीं खुद यात्री भी इन्हें भागने की कोशिशों में लगे हुए हैं। मच्छरों ने यात्रियों को काफी परेशान किया। वीडियो उस वक्त का है जब ये फ्लाइट ढाका से कोलकाता जा रही थी।

 

जब ये वीडियो वायरल ( viral ) होने लगा तो लोगों ने इंडिगो से सवाल पूछने शुरू कर दिए। एक यूजर ने पूछा ये सब क्या है? इस पर इंडिगो ने एक दिन बाद जवाब देते हुए कहा कि घटना की हम पुष्टि करते हैं। कीटपतंगों/मच्छरों से पूरी तरह तो नहीं बचा जा सकता। लेकिन हम अपनी तरफ से पूरी तरह एहतियात बरतते हैं। हम विमान में नियमित तौर पर कीटनाशक का छिड़काव करवाते हैं।

इस देश में टला बड़ा विमान हादसा पायलट की सूझबूझ से बची सभी यात्रियों की जान, वीडियो में देखें क्या था पूरा मामला

अब तक विमान में खाने की शिकायतों से लेकर और कई तरह की खबरें सामने आ चुकी हैं, लेकिन ये मच्छरों का मामला लगभग पहला है। वहीं जहां ये मामला जान लोगों को हंसी आ रही है तो वहीं लोग गुस्से में भी है।

Published On:
Apr, 10 2019 02:18 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।