scriptशादी के बाद गृहस्थी का सामान लेकर गायब हो गई टीचर बीबी, साल भर से पुलिस अधिकारियों के दफ्तर का चक्कर लगा रहा पीडि़त पति | Wife disappeared after getting married after marriage | Patrika News
होशंगाबाद

शादी के बाद गृहस्थी का सामान लेकर गायब हो गई टीचर बीबी, साल भर से पुलिस अधिकारियों के दफ्तर का चक्कर लगा रहा पीडि़त पति

छिंदवाड़ा में बनखेड़ी के युवक ने किया था प्रेमविवाह, पुलिस अधिकारियों से कई बार की धोखाधड़ी की शिकायत

होशंगाबादSep 16, 2018 / 08:19 pm

Manoj Kundoo

azamgarh crime

आजमगढ़ क्राइम की खबरें

होशंगाबाद. प्रेम विवाह के एक साल बाद टीचर पत्नी घर का सारा सामान समेटकर रफूचक्कर हो गई। अब प्रेमी पति अपने साथ हुई धोखाधड़ी की शिकायत लेकर पुलिस अधिकारियों का पिछले एक साल से चक्कर काट रहा है। मामले में बनखेड़ी ब्लॉक के सिंगोड़ा में रहने वाले कमलू पिता हरिशंकर ने अपनी पत्नी श्रद्धा वासनिक के खिलाफ मुख्यमंत्री, डीजीपी और एसपी से शिकायत की है। बनखेड़ी के सिंगोड़ा गांव में रहने वाले कमलू हरिशंकर आल सिविल वक्र्स का काम करता है। उसने पुलिस अधिकारियों से शिकायत की है कि काम के सिलसिले में वह छिंदवाड़ा में रह रहा था। इसी दौरान इंदिरा कॉलोनी तामिया छिंदवाड़ा की रहने वाली श्रद्धा वासनिक ने उसे अपने झूठे प्यार में फंसाकर शादी की। कमलू ने बताया कि श्रद्धा सहायक अध्यापक है। दोनों ने २८ फरवरी २०१६ को शादी की थी। श्रद्धा की पहले शादी हो चुकी थी, उसके पहले पति से एक बेटा भी है। पति-पत्नी के रूप में दोनों एक साल तक साथ रहे। इस दौरान कमलू ने अपनी पुस्तैनी जमीन की एक एकड़ जमीन बेचकर छह लाख रुपए भी श्रद्धा को दे दिए थे। पीडि़त कमलू ने पुलिस को दिए शिकायत आवेदन में बताया कि वर्ष २०१७ में होली के दिन पत्नी श्रद्धा और उसके कुछ रिश्तेदारों ने मिलकर उसे घर में बंद किया और मारपीट कर जान से मारने की धमकी देकर गांव भगा दिया। कुछ दिन बाद जब वह घर वापस पहुंचा तो पलंग, सौफा, फ्रिज, बाइक, टीवी व अन्य गृहस्थी के सामान सहित पत्नी गायब थी। इसके बाद पीडि़त अपने गांव लौट आया और बनखेड़ी थाना सहित एसपी से घटना की शिकायत की थी।
इनका कहना है…
पति-पत्नी का मामला है। शिकायत मिली है। मामले की जांच की जा रही है।
-अरविंद सक्सेना, एसपी होशंगाबाद।

बाइक चोरी
होशंगाबाद. रामजी बाबा के पास से अज्ञात आरोपी बाइक चोरी करके ले गए। कोतवाली पुलिस ने बताया कि होशंगाबाद निवासी सोनू पिता राजेंद्र आजाद ने अपनी बाइक जिसका नंबर एमपी ०५ एमके ३५७७ है, रामजी बाबा के पास खड़ी की थी। कुछ देर बाद जब वह वापस लौटा तो बाइक गायब थी। पुलिस ने चोरी का प्रकरण दर्ज किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो