script

video story:पत्नी की हत्या कर थाने पहुंच गया यह युवक, गिरफ्तार

locationहोशंगाबादPublished: Feb 15, 2019 03:05:01 pm

चरित्र संदेह पर हत्या की आशंका, पुलिस कर रही पूछताछ

murder hoshangabad

video:पत्नी की हत्या कर थाने पहुंच गया यह युवक, गिरफ्तार

आजाद सिरवैया, होशंगाबाद. चरित्र संदेह पर एक माली ने 45 वर्षीय पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। इसके बाद खुद ही थाने पहुंच गया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।
पुलिस ने बताया कि बंगाली कालोनी में उदय विश्वास परिवार के साथ रहता है। वह माली का काम करता है। उसने शुक्रवार को पत्नी कविता की धारदार हथियार से हत्या कर दी। महिला को जिला अस्पताल में परिजन लेकर पहुंचे, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उसके सिर पर गंभीर चोट आई है। हत्या के बाद आरोपी खुद थाने पहुंचा और घटना की जानकारी दी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।
शव पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी रूम में रखा गया है।
एक्सीडेंट में घायल ने तोड़ा दम
एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल जगदीश प्रसाद पिता नारायण प्रसाद साहू (48) निवासी डेहरिया लान बाबई की भोपाल में नर्मदा ट्रॉमा सेंटर में उपचार के दौराान मौत हो गई। देहात थाना पुलिस ने मर्ग कायम किया है।
दो युवकों से अवैध शराब पकड़ाई होशंगाबाद. कोतवाली पुलिस ने दो युवकों से अवैध शराब जब्त कर केस बनाए हैं। बंगाली कॉलोनी ब्रिज के नीचे सरदार मोहल्ला से आरोपी कमलेश पिता ओमप्रकाश के कब्जे से देशी शराब के 30 क्वार्टर, केशव पिता हीरालाल अहिरवार के पास से 35 क्वार्टर जब्त किए हैं।
होटल के सामने से बाइक चोरी हुई

होशंगाबाद. बस स्टैंड के सामने होटल नर्मदा ग्लोरी के सामने से हरिओम पिता शंकरलाल मावीय निवासी कालिका नगर की बाइक कोई अज्ञात बदमाश चुरा ले गया। फरियादी की रिपोर्ट पर कोतवाली ने चोरी का केस दर्ज किया।
जुआ खेलते हुए चार युवक गिरफ्तार

होशंगाबाद. देहात थाना पुलिस ने ग्राम ब्यावरा में सांवरिया सेठ के खेत में जुआ खेलते हुए चार जुआरियों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से 530 रुपए नकदी व ताश गड्डी बरामद की गई। पुलिस ने आरोपी विजय चौधरी, सुरेश कुमार, ललित बकोरे, रेवतीप्रसाद के खिलाफ 13 जुआ एक्ट की कार्रवाई की है।

ट्रेंडिंग वीडियो