scriptपत्नी के वियोग में युवक ने उठाया यह कदम, दंग रह गए लोग | The step taken by the young man in the separation of his wife | Patrika News

पत्नी के वियोग में युवक ने उठाया यह कदम, दंग रह गए लोग

locationहोशंगाबादPublished: Dec 26, 2018 03:31:50 pm

पति को छोड़कर चली गई थी, वह घरवालों पर उसे मनाकर लाने का डाल रहा था दबाव

husband-wife

शराब के लिये पति- पत्नी में विवाद

बैतूल. पत्नी द्वारा पति को छोड़कर चले जाने से नाराज पति ने मंगलवार को फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया, परिजनों की सूझबूझ के चलते युवक की जान बच गई। चिचोली थाना क्षेत्र के ग्राम मिर्जापुर निवासी ३० वर्षीय यशपाल पिता गस्तीराम ने मंगलवार सुबह ९ बजे अपने ही घर में फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या करने का प्रयास किया। जिस दौरान यशपाल से फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास कर रहा था, उस दौरान परिवार के सदस्य घर के बाहर धूप में खड़े थे। परिजन जब घर के अंदर पहुंचे तो देखा की यशपाल फांसी के फंदे पर लटका हुआ है। परिजनों ने तुरंत ही यशपाल को फंासी के फंदे से उतारकर इलाज के लिए चिचोली के अस्पताल लाया जहा पर प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफ्र कर दिया। जिला चिकित्सालय में यशपाल का इलाज जारी है।
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबित यशपाल की दो पत्नी पहले से ही छोड़कर चली गई है। पिछले कुछ वर्षो से यशपाल तीसरी पत्नी के साथ रह रहा था, जो पिछले कुछ दिनों से छोड़कर चली गई है। पत्नी द्वारा छोड़कर चले जाने से यशपाल परेशान चल रहा था। बार-बार परिजनों से पत्नी को वापस लाने के लिए दबाव बना रहा था। यशपाल शराब पीने का आदि भी बताया जाता है। यशपाल की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज की जांच में जुट गई है।
समय पर मिला गया इलाज
परिजनों का कहना है कि समय रहते उन्होंने यशपाल को फंदे से उतार लिया, देर होती तो शायद बच पाना मुश्किल था। घटना के तत्काल बाद ही परिजनों ने यशपाल को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि यशपाल पत् नी को लेकर पिछले कुछ दिनों से ज्यादा ही परेशान था। परिजनों का बार-बार पत्नी को वापस लाने के लिए कह रहा था, लेकिन परिवार के सदस्य यशपाल के हरकतों के चलते कुछ नहीं कर हे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो