scriptदो साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग, युवती ने शादी से किया इंकार तो प्रेमी ने उठाया ऐसा कदम | The girl refused the marriage, the boyfriend raised the knife attack | Patrika News

दो साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग, युवती ने शादी से किया इंकार तो प्रेमी ने उठाया ऐसा कदम

locationहोशंगाबादPublished: Jul 21, 2019 11:37:34 am

Submitted by:

devendra awadhiya

प्रेमी ने प्रेमिका को मारे चाकू, 130 टांके आए, खुद का भी गला काटा

The girl refused the marriage, the boyfriend raised the knife attack

दो साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग, युवती ने शादी से किया इंकार तो प्रेमी ने उठाया ऐसा कदम

होशंगाबाद। दो साल प्रेम संबंध के बाद युवती का शादी से इंकार करना प्रेमी को इतना नागवार गुजरा कि उसने युवती के शरीर पर चाकू से ताबड़तोड़ हमले कर दिए और खुद का भी गला काट लिया। घटना बाबई के गूजरवाड़ा की शनिवार सुबह की है। दोनों को बाबई अस्पताल से नर्मदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ऑपरेशन के बाद युवक को भोपाल ट्रामा शिफ्ट किया है। युवती के शरीर पर करीब 130 टांके आए हैं और युवक की गले की श्वांस नली कट गई। घायल एवं आरोपी युवक सूरज यादव के खिलाफ बाबई पुलिस ने धारा 307 एवं 309 आईपीसी का केस दर्ज किया है।

पांच दिन पहले सूरत से छुट्टी पर आया था युवक
टीआई दिनेश सिंह चौहान ने बताया कि आरोपी युवक सूरज यादव सूरत में प्राइवेट जॉब करता है। पांच दिन पहले ही छुट्टी पर गांव आया था। सूरज का दो साल से युवती से प्रेम संबंध था। युवक उससे शादी करना चाहता था, लेकिन युवक और उसके परिजन इसके लिए तैयार नहीं थे। युवती के शादी से इंकार कर देने पर बदला लेने की नियत से युवती को जान से मारने और खुद को भी खत्म करने लेने की कोशिश की।

युवती मां के साथ बाहर शौच के लिए जा रही थी
पुलिस ने बताया कि युवती सुबह छह बजे अपनी मां के साथ गूरजबाड़ा स्थित घर से शौच के लिए जा रही थी। इसी दौरान सूरज ने युवती के गले, गाल, हाथ, पर चाकू से चार बार किए। बाद में वापस अपने घर भागते समय खुद के गले पर भी वार कर किए। उसे कई जगह घाव आ गए और जमीन पर बेहोश होकर गिर गई। मां ने दौड़कर पति व बेटे को बताया। तब बेटे ने डायल-100 को बुलाकर बाबई अस्पताल में भर्ती कराया। डॉ. रमेश कुमार ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को होशंगाबाद रैफर कर दिया।

ऑपरेशन के बाद बची दोनों की जान
गंभीर रूप से घायल दोनों का नर्मदा अस्पताल में डॉक्टरों की टीम ने ऑपरेशन कर जान बचाई। युवती के शरीर पर करीब 130 टांके आए हैं, वहीं युवक के गले की श्वांस नली कटने से उसकी टे्रकिओस्टमी कर जान बचाने के प्रयास जारी है। उसे ऑपरेशन के लिए भोपाल नर्मदा ट्रॉमा भेजा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो