scriptसिहोर विधायक की बहन के घर में घुसे बदमाश, डंडा मार किया बेहोश, लूट ले गए जेवर | Sihor Mla Sister House in theft | Patrika News

सिहोर विधायक की बहन के घर में घुसे बदमाश, डंडा मार किया बेहोश, लूट ले गए जेवर

locationहोशंगाबादPublished: Aug 23, 2017 10:50:00 pm

Submitted by:

devendra awadhiya

एसपी ने किया घटना स्थल का निरीक्षण, रैकी के बाद वारदात की आशंका जताई

Sihor Mla Sister House in theft

Sihor Mla Sister House in theft

माखननगर। नगर परिषद के स्वास्थ्य समिति सभापति पार्षद षिल्लू मालवीय के घर में मंगलवार बुधवार दरम्यिानी रात करीब 2:30 बजे से 3:00 बजे के बीच बदमाशों ने धावा बोल दिया। मालवीय की मां पुष्पा मालवीय के सिर पर डंडे से वारकर जेवर छीन ले गए। उन्हें घायल अवस्था में नर्मदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुष्पा सिहोर विधायक सुदेश राय की बहन हैं। पुलिस ने रैकी के बाद वारदात की आशंका जताई है। एसपी ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया है।
षिल्लु मालवीय ने बताया कि उनकी मां पुष्पा अपने कमरे में सो रही थी, तभी उन्हें किसी के घर में घुसने की आहट सुनाई पड़ी। वे उठीं लेकिन कुछ समझ पाती तब तक बदमाश उनके कमरे में घुस गए थे। बदमाशों के साथ एक बच्चा भी था, बदमाशों ने पुष्पा से आलमारी की चाबी मांगी उन्होंने चाबी देने से इनकार कर दिया। बदमाशों ने उनके सिर पर रॉड मारकर घायल कर दिया और उनके पहने हुए जेवर चेन, कंगन और अंगूठी छीनकर भाग गए।
वारदात की सूचना मिलने पर एसपी अरविंद सक्सेना सुबह सात बजे ही मौके पर पहुंचे। उन्हें परिवार के लोगों से बात-चीत की। इस मामले में धारा 458 एवं 398 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुष्पा मालवीय के भी पुलिस ने अभी बयान दर्ज नहीं किए है।
पहले भी न्यायाधीश के घर में लग चुकी है सेंध
कुछ समय पहले हरदा जिले में मातुश्री कॉलोनी में रहने वाले न्यायाधीश के घर हुई चोरी हुई थी, जिससे पता चलता है कि जब अधिकारी और बड़े जनप्रतिनिधियों के घर ही सुरक्षित नहीं हैं तो आमजन को तो और असुरक्षा का सामना करना पड़ता है। जानकारी के अनुसार 22 अप्रैल को न्यायाधीश ठाकुर प्रसाद मालवीय के घर अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर लाखों रुपए की चोरी की थी। चोरी करते चोर सीसीटीवी फुटेज में भी कैद हुए। इसके बावजूद पुलिस के हाथ खाली हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो