scriptआरक्षक और होमगार्ड जवान का पैसों की वसूली का वीडियो वायरल | police officer video viral with Bribe in madhya pradesh | Patrika News
होशंगाबाद

आरक्षक और होमगार्ड जवान का पैसों की वसूली का वीडियो वायरल

यातायात आरक्षक निलंबित

होशंगाबादAug 24, 2019 / 02:04 pm

poonam soni

आरक्षण और होमगार्ड जवान का पैसों की वसूली का वीडियो वायरल

आरक्षण और होमगार्ड जवान का पैसों की वसूली का वीडियो वायरल

होशंगाबाद. यातायात व्यवस्था में लगाए गए आरक्षक और एक होमगार्ड जवान का पैसों की वसूली करने का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी एमएल छारी ने आरक्षक को निलंबित कर दिया है। होमगार्ड जवान को किट जमा करने के आदेश दिए गए हैं। एसपी एमएल छारी ने बताया कि यातायात पुलिसकर्मी शंकर धुर्वे और होमगार्ड जवान दिलीप सराठे को एनएमवी कॉलेज के पास यातायात व्यवस्था के लिए शुक्रवार को लगाया गया था। आरक्षक और होमगार्ड जवान डियूटी स्थल छोड़कर बाबई रोड पर किसी वाहन से पैसे की वसूली करते कैमरे में कैद हो गए। वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने कार्यवाही की है।
अवैध रेत स्टॉक की सूचना मिली तो कलेक्टर ने भेजी टीम, डेढ़ सौ ट्राली रेत व पोकलेन जब्त
होशंगाबाद. अवैध रेत खनन और स्टॉक की सूचना मिलने के बाद कलेक्टर शीलेंद्र सिंह ने खनिज टीम को रजौन और कीरपुरा भेजा। टीम दोपहर 12.30 बजे पहुंची तो मौके पर अवैध रेत खनन और स्टॉक करने वाले भाग खड़े हुए। खनिज विभाग ने रजौन और उससे 400 मीटर दूर कीरपुरा से 150 ट्राली रेत और एक पोकलेन जब्त की। खनिज निरीक्षक अर्चना ताम्रकार ने बताया कि कलेक्टर के निर्देश पर रजौन और कीरपुरा में छापा मारा गया। रजौन और कीरपुरा के बीच तवा नदी किनारे लगे दो अलग-अलग रेत के अवैध स्टॉक सहित एक पोकलेन को जब्त कर पंचनामा बनाया गया। जब्त की गई पोकलेन ग्वालियर के संजय तोमर की बताई जा रही है। मध्यप्रदेश रेत नियम 2018 के तहत कार्यवाही कर प्रकरण न्यायालय अपर कलेक्टर में प्रस्तुत किया जाएगा।

Home / Hoshangabad / आरक्षक और होमगार्ड जवान का पैसों की वसूली का वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो