scriptनोटों के कागज से भरे थे ट्रेन के दो डिब्बे, रात में हुआ कुछ ऐसा | Note factory security paper mill hoshangabad latest news | Patrika News

नोटों के कागज से भरे थे ट्रेन के दो डिब्बे, रात में हुआ कुछ ऐसा

locationहोशंगाबादPublished: Nov 12, 2018 01:13:57 pm

Submitted by:

poonam soni

होशंगाबाद के एसपीएम से लाए जा रहे थे डिब्बे

note

नोटों के कागज से भरे थे ट्रेन के दो डिब्बे, रात में हुआ कुछ ऐसा

इटारसी। नोटों के कागज से भरे दो डिब्बे रेल की पटरी से उतर गए। यह डिब्बे होशंगाबाद एसपीएम से इटारसी लाए गए थे। हादसा शंटिंग के दौरान रविवार रात ९ बजे के आसपास हनुमान मंदिर के पास हुआ है। हूटर बजते ही पूरा रेलवे स्टॉफ एलर्ट हो गया और रेलवे के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे थे।
सिक्युरिटी पेपर मिल होशंगाबाद के साइडिंग से इटारसी साइडिंग ले जाते समय शंटिंग के दौरान एसपीएम टीवी कोच क्रमांक ००१ और ००३ अप वेटिंग लाइन पर बेपटरी हो गए। दोनों डिब्बों में नोटों के कागज भरे हुए थे। इन डिब्बों को इटारसी से किसी गाड़ी में लगाकर नासिक भेजा जाना था।
घटना की सूचना मिलते ही यहां स्टेशन प्रबंधक एसके जैन, आरपीएफ स्टॉफ के साथ अन्य संबंधित विभागों के अधिकारी यहां पहुंच गए थे। हादसे से मेन लाइन बाधित नहीं हुई इसलिए ट्रेेनों के आवागमन पर असर नहीं पड़ा है।
बताया जा रहा है कि वैगन के अंदर एसपीएम का करंसी पेपर कार्टून में रखा था। इसकी सुरक्षा के लिए इसमें एसपीएम के सुरक्षाकर्मी भी थे। इस कोच में रेलवे गार्ड राहुल श्रोती ऑन ड्यूटी थे और शंटिंग मास्टर महेश एवं इंजन चालक स्टॉफ में राठौर मौजूद थे। इस दौरान रेलवे अधिकारियों ने मौके पर ही शंटिंग मास्टर और गार्ड का एल्कोहल टेस्ट व्रीथ एनालाइजर से किया।
&एसपीएम के दो डिब्बे पटरी से उतरे हैं। घटना ९ बजे के आसपास की है। अभी इसे दुरुस्त करने की कार्यवाही की जा रही है। इस मामले में जांच होगी।
एसके जैन, स्टेशन प्रबंधक इटारसीे
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो