scriptMp Election 2018: यहां की महिलाएं बोली- न सड़क है न बिजली के खंभे | mp election news in 2018 | Patrika News

Mp Election 2018: यहां की महिलाएं बोली- न सड़क है न बिजली के खंभे

locationहोशंगाबादPublished: Nov 19, 2018 03:39:25 pm

Submitted by:

poonam soni

महिलाओं ने खूब सुनाई खरी-खोटी

mp election

Mp Election 2018: यहां की महिलाएं बोली- न सड़क है न बिजली के खंभे

होशंगाबाद। विधानसभा चुनाव में दोनों ही दलों के समर्थकों ने चुनाव प्रचार में एड़ी- चोटी का जोर लगा दिया है। रविवार को एसएनजी के पास सेठ गुरुप्रसाद स्कूल से लगे प्रेमनगर झुग्गी बस्ती में भाजपा प्रत्याशी डा. सीतासरन शर्मा के पक्ष में प्रत्याशी डा. शर्मा के भतीजे व पूर्व विधायक गिरिजाशंकर शर्मा का बेटा वैभव शर्मा समर्थकों के साथ प्रचार कर रहे थे। इसी दौरान महिलाओं ने खूब-खरी खोटी सुनाई।
न बिजली बिल माफ हुआ न मकान का पट्टा मिला: महिलाएं बोलीं, हमें कुछ नहीं मालूम, पट्टा दो मकान बनाकर दो। समर्थकों ने पूछा, १ रुपए किलो गेहूं मिल रहा है कि नहीं। महिलाओं ने जबाव दिया राशन कार्ड निरस्त कर दिया, तो कहां से मिलेगा। समर्थकों ने कहा कि देखो राशन कार्ड तो आपको बनाना पड़ेगा। पार्षद बनवाएगा राशन कार्ड। यहां पार्षद तेजकुमार है, उसके पास जाओ राशन कार्ड बनवाओ। महिलाओं ने फिर कहा, गरीबों को कोई मदद ही नहीं मिल रही है। समर्थकों ने कहा राशन कार्ड बनवाओ इसके बाद सभी योजनाओं का लाभ मिलेगा। प्रधानमंत्री आवास, एक रुपए किलो चावल-गेहूं सब कुछ। महिलाओं ने कहा, पता है न कुछ समय पहले यहां मर्डर हो गया था। अब तक यहां बिजली का खंभे नहीं है। अंधेरा रहता है।
उम्मीदवार और उनके नाते-रिश्तेदार कर रहे वोट के लिए मतदाताओं की मान-मनौब्बल
होशंगाबाद. विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए प्रत्याशियों के अलावा उनके नाते-रिश्तेदारों ने अपनी ताकत झोंक दी है। भाजपा प्रत्याशी डा. सीतासरन शर्मा ने रविवार को होशंगाबाद के वार्ड नंबर ३,२६,२७ और 4 में जनसंपर्क किया।
होशंगाबाद। कांग्रेस प्रत्याशी सरताज सिंह ने रविवार को होशंगाबाद में शहरी और ग्रामीण क्षेत्र में जनसंपर्क किया। कांग्रेस प्रत्याशी सरताज सिंह अपने समर्थकों के साथ ग्वालटोली, संजय नगर पहुंचे। इसके बाद वाल्मिकी समाज, क्रिश्चियन समाज सहित अन्य समाज संगठनों से मुलाकात की। इसके बाद डोंगरवाड़ा गांव पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो