30 देशों की सौंदर्य प्रतियोगिता में भारत देश का प्रतिनिधित्व करेगी होशंगाबाद की बेटी

By: Sandeep Nayak

Updated On:
25 Aug 2019, 12:52:05 PM IST

  • अमेरिका की तरफ से मुंबई में होगी मिस टीन इंडिया वल्ड वाइड प्रतियोगिता

होशंगाबाद। शहर की मॉडल ईशा मालवीय अमेरिका की तरफ से मुंबई में होने वाली एक सौंदर्य प्रतियोगिता (मिस टीन इंडिया वल्ड वाइड) में शामिल होंगी। प्रतियोगिता में 30 देशों के प्रतिभागी शामिल होकर अपने देश का प्रतिनिधित्व करेंगी। ईशा प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। प्रतियोगिता 2 से 7 सिंतबर तक होगी। जिसमें ईशा अपनी प्रतिभा के साथ भारत की पांरपरिक वेशभूषा भी दर्शाएंगी। इशा पहली बार नेशनल लेवल की प्रतियोगिता में शामिल हो रहीं हैं। स्पर्धा से टॉप-5 मिस को चुना जाएगा। वह एयर होस्टेज बनना चाहती हैं। साथ ही मौका मिलने पर एक्टिंग भी करेंगी।

30 देशों की सौंदर्य प्रतियोगिता में भारत देश का प्रतिनिधित्व करेगी होशंगाबाद की बेटी

तीन साल की उम्र से कर रहीं डांस
इशा के पिता आशीष मालवीय शिक्षा विभाग में पदस्थ्य हैं। उन्होंने बताया कि इशा बचपन से ही मॉडल और डांसर बनना चाहती थी। तीन साल से डांस करना सीखा और बूगी-बूगी कार्यक्रम में टॉप-3 तक पहुंची। उसके बाद 13 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू की। मध्यप्रदेश के कई शहरों में वह शो कर चुकी हंै।

वीडियो एलबम भी लांच
इशा ने बताया कि वे यूट्यूव पर सात एलबम बना चुकी हैं। जिसमें पहला जरूरी था, प्यार है तुझसे। वह एक अच्छी डांसर भी हैं।
इन शो में हो चुकी हैं शामिल
मिस टीन आइकॉन इंडिया भोपाल, मिस एलएनसीटीसी ओपन काम्पटीशन में दूसरे नंबर पर रह चुकी हैं। शान ऑफ एमपी की विनर रहीं, रैम्प शो, दर्शन फैशन वीक, लेकमे मैकअप और ड्रेस प्रेजेंट कर चुकी हैं।

Updated On:
25 Aug 2019, 12:52:05 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।