scriptस्कूल गर्ल से बस कंडक्टर ने की गंदी हरकत, फिर मचा वबाल | love jihad: Bus conductor dirty movement from school girl | Patrika News

स्कूल गर्ल से बस कंडक्टर ने की गंदी हरकत, फिर मचा वबाल

locationहोशंगाबादPublished: Jun 30, 2018 03:04:03 pm

पीछा करते हुए पहुंच गया था छात्रा के घर, मां ने दिखाई ऐसी हिम्मत, दंग रह गए लोग

molestation

चलते टेंपो में घंटेभर छात्रा से छेड़खानी करते रहे बदमाश,खबर पढ़ कांप जाएगी आपकी रुह

इटारसी। एक बस कंडक्टर ने स्कूल गर्ल के साथ गंदी हरकतें की। इतना ही नहीं वह बाद में उसका पीछा करते हुए घर भी पहुंच गया। छात्रा ने मां को आप-बीती पहले ही बता दी थी। जब कंडक्टर मोहल्ले में पहुंचा तो मां ने ऐसा रौद्र रूप दिखाया कि लोग दंग रह गए। उसकी मोहल्ले में ही चप्पल-जूतों से पिटाई कर जुलूस निकाला गया। फिर पुलिस के हवाले कर दिया। अब समाज के जागरूक लोग उसे कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं।
बाइक से पहुंचा था घर
दरअसल नाला मोहल्ला इटारसी निवासी 22 वर्षीय हनीफ स्कूल बस में कंडक्टर है। उसकी बस से छात्रा स्कूल जाती थी। वह उससे आते-जाते में छेड़छाड़ करता था। उसकी लगातार हरकतें बढ़ती गई और वह गंदी हरकतें करने लगा। शुक्रवार को वह बाइक से लड़की का पीछा करते हुए उसके घर तक पहुंच गया। छात्रा ने पहले ही अपनी मां को उसकी हरकतों के बारे में बता रखा था। इस पर उन्होंने वहां पहुंचे हनीफ की बाइक की चाबी निकाल ली और फिर उसकी चप्पलों से पिटाई शुरू कर दी। मोहल्ले वाले भी आ गए और उसे जमकर धुनने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।
लव जिहाद का मामला
लोगों का आरोप है कि यह लव जिहाद का मामला है। आरोपी दूसरे धर्म की लड़की को अपने जाल में फंसाना चाहता था लेकिन वह सफल नहीं हुआ तो गंदी हरकतों पर उतर आया। इस मामले में मोहल्ले वाले शनिवार को थाने में ज्ञापन देंगे।
ज्ञापन देंगे आज
समाजसेवी मनीष ठाकुर और मोहल्ले के लोगों का कहना है कि स्कूलों की बसों में जो ड्राइवर कंडक्टर रखे जाते है उनका पुलिस वेरीफिकेशन होना चाहिए। सभी इस मामले को लेकर एसपी अरविंद सक्सेना के नाम एक ज्ञापन शनिवार को थाने में देंगे। इस मामले में पुलिस से आरोपी के खिलाफ सख्त धाराओं में अपराध दर्ज कर जेल भेजने की भी मांग की जाएगी। आरोपी अभी पुलिस हिरासत में है। उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग के साथ ही स्कूल से उसे बस कंडक्टर की नौकरी से भी निकालने और सभी बस ड्राइवर और कंडक्टर का पुलिस वेरीफिकेशन कराने की मांग की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो