script

इन राशि के जातक आज के दिन राजनीति के मुद्दे पर न करें बातें, नहीं तो बहुत से लोग हो सकते हैं आपके विरोधी

locationहोशंगाबादPublished: Sep 11, 2018 12:47:10 pm

Submitted by:

poonam soni

आज का दिन इन तीन राशियों के लिए होगा बेहद लाभकारी, मिलेगी बड़ी खुशखबरी

rashi

इन राशि के जातक आज के दिन राजनीति के मुद्दे पर न करे बातें, नहीं तो बहुत से लोग हो सकते है आपके विरोधी

होशंगाबाद। मंगलवार यानि आज के दिन तीन राशियों के लिए शुभ और अच्छी सूचना की प्राप्ति होने वाली है। आज के दिन सामाजिक कार्यो को करने में बिल्कुल भी लापरवाही न बरते, अन्यथा आपका मान सम्मान कम हो सकता है। वहीं कुछ ऐसे राशि के जातक है जिन्हे आज के दिन राजनीति के मुद्दे पर बातचीत नही करना है नही तो बहुत सारे लोग उनके विरोधी हो सकते है। तो आइऐ आपको बताते है कि कौन सी राशि है जिन्हे ऐसा करने से आज के दिन खुशखबरी मिल सकती है।
मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातको के लिए एक बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। आज के दिन सामाजिक कार्यों को करने में बिल्कुल भी लापरवाही ना बरते ,अन्यथा आपका मान-सम्मान कम हो सकता है। भगवान बजरंगबली की कृपा दृष्टि मिथुन राशि बालो पर हमेशा ही बिनी रहेगी। शुभ काम की शुरूआत के लिए मंगलवार का दिन बेहद ही अच्छा साबित होगा। किसी भी प्रकार की परेशानी में पडऩे पर दिल की बजाय अपने दिमाग का उपयोग करने पर अधिक लाभ मिलेगा। अगर आप अपने धन का निवेश करना चाहते हैं तो आज केे दिन मंगलवार को निवेश करने के लिए बेहद ही लाभकारी रहेगा। बेकार के कामों से दूर रहना की आवश्यकता है। अगर मिथुन जातक के व्यक्ति किसी व्यर्थ के कामों में पड़ जाते हैं तो आपका जीवन बिगड़ सकता है। हर कार्यों में आपके दोस्त आपका पूरा समर्थन करेंगे, राजनीति के मुद्दे पर अधिक बातचीत करना अच्छा नहीं होगा ,ऐसा करने से बहुत से लोग आपके विरोधी बन सकते हैं।
वृश्चिक राशि
नए लोगों से संपर्क बनाने वाले हैं। यह लोग आपसे बहुत पहले ही बिछड़ चुके थे। इन लोगों से मिलने पर आपको बेहद ही खुशी का इजहार होगा। पत्नी तथा बच्चों के लिए आपको एक अच्छा सा गिफ्ट लेने वाले हैं। इस गिफ्ट को पाकर आपके बच्चे तथा आपकी बीवी बहुत ही खुश हो जाएंगे, खर्चों में अधिक वृद्धि आपको परेशान कर सकती हैं, इसलिए खर्चों में अधिक वृद्धि ना करें। नौकरी पेशा करने वाले लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी आने वाली है। अगर आप सरकारी नौकरी कर रहे हैं तो जल्द ही आपको प्रमोशन मिलने वाला है। आप परिवार की सभी समस्याओं को जल्द ही हल करने में आगे रहते हैं। परिवार की सभी जिम्मेदारियां आपके ऊपर आने वाली है।
तुला राशि
बिगड़े हुए कामों में पड़ोसियों तथा मित्रों का सहयोग सबसे अधिक मिल सकता है। आप तेजी से प्रगति करते हुए आगे बढऩे वाले हैं ,मंगलवार के दिन आपका मन बेहद ही खुश रहेगा। गरीब तथा कमजोर लोगों की मदद करते हुए खुद को भाग्यशाली समझेंगे, दोस्तों के प्रति अधिक खर्च करने से बचने की जरूरत है, आगे आने वाले समय के लिए बिल्कुल भी ना सोचे, आने वाला समय आपके लिए बेहद अच्छा रहेगा, सोचने से केवल आपका समय बर्बाद हो सकता है, अगर आप अपने माता पिता तथा बड़े बुजुर्गों की मदद करते हैं तो आपके छोटे भाई तथा बच्चे आपका हमेशा ही सम्मान करेंगे। व्यापार के मामले में आप हमेशा ही फायदे में रहने वाले हैं। कहीं बाहर तथा विदेश जाने का मन बना सकते हैं बाहर जाने पर आपको भारी धन लाभ हो सकता है। आपकी मुलाकात किसी बड़े अधिकारी से होने वाली है जो नौकरी के मामले में आपको पूरी पूरी सपोर्ट करने वाला है।

ट्रेंडिंग वीडियो