इंदिरा सागर डैम के बैकवाटर में मिला शव, भाई ने कही ऐसी बात

By: Sandeep Nayak

Updated On: 24 Aug 2019, 12:13:16 PM IST

  • चचेरे भाई ने कहा - बहन की हुई है हत्या

इटारसी। दो दिन पहले हंडिया में इंदिरा सागर डैम के बैकवाटर में रीमा भदौरिया का शव मिला था। रीमा के शव की शिनाख्त होने के बाद इस मामले में उस समय सनसनी फैल गई जब यह पता चला कि पति विजय भदौरिया थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद अपने बच्चों को लेकर लापता गया है।
इटारसी के पोटरखोली निवासी विजय भदौरिया मूल रूप से भिंड का का रहने वाला है। उसकी पत्नी रीमा भदौरिया का शव हरदा में हंडिया के पास डैम के बैकवाटर में मिला था। इस मामले में महिला के चचेरे भाई ने मुनेंद्र सिंह का कहना है कि उसकी बहन की हत्या हुई है। मुनेंद्र का कहना है कि १६ अगस्त को दोपहर में रीमा और विजय दोनों से बात हुई थी और शाम को फोन करके विजय ने बताया कि रीमा लापता हो गई है।

 

इटारसी में यह कहानी आ रही सामने
16 अगस्त को विजय ने थाने में जाकर सूचना दी थी कि उसकी पत्नी रीमा लापता हो गई है। उसकी गुमशुदगी पुलिस ने 18 अगस्त को दर्ज की। विजय ई केटरिंग का काम करता है। बताते है कि इसके तीन बच्चे हैं। रीमा और विजय का विवाह छह साल पहले हुआ था। पुलिस को सूचना देने के बाद बच्चों के साथ विजय गायब हो गया है।

महिला के पति विजय सिंह में गुमशुदगी दर्ज कराने आया था। इसके बाद पता चला कि महिला का शव मिला है तो परिजनों को सूचना दे दी थी। परिजनों सीधे हंडिया पहुंचे गए हैं। हंडिया से डायरी आने के बाद आगे की कार्रवाई करेंगे।
आरएस चौहान, टीआई

Updated On:
24 Aug 2019, 12:13:15 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।