छतरपुर-2 खदान में फिर से धावा, कामगारों के साथ हुई मारपीट, 3 घंटे बंद रहा काम, देखें वीडियो

By: Sandeep Nayak

Updated On:
24 Aug 2019, 01:22:23 PM IST

  • सामान भी चोरी कर ले गए अपराधी

सारनी। कोलनगरी सारनी में खदानों पर इन दिनों कर्मचारी सेफ नहीं हैं। यहां पर आए दिन नकाबपोश आकर ना केवल कर्मचारियों के साथ मारपीट करते हैं बल्कि सामान भी छीनकर ले जाते हैं। शनिवार को ऐसा ही मामला सामने आया है। जब पाथाखेड़ा की छतरपुर-2 खदान में आधा दर्जन कामगारों के साथ मारपीट की गई। और अपराधी सामान चोरी कर ले गए। गुस्साए यूनियन प्रतिनिधियों और कामगारों ने 3 घंटे खदान बंद रखकर किया विरोध। सूचना पर एसडीओपी, टीआई समेत पुलिस बल मौके पर पहुंचा और जांच पड़ताल शुरू कर दी है।


 

पहले भी हो चुकी हैं वारदातें
9 अगस्त को रात करीब 2 बजे पाथाखेड़ा की तवा-1 खदान पर हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों ने धावा बोलकर 12 मोटर साइकिलों की बैटरी और 5 गाडिय़ों का पेट्रोल निकाल लिया था। वहीं अभियंता कक्ष में रखे स्पेयर पार्ट्स पर हाथ साफ कर दिया। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने एक सुरक्षा गार्ड के साथ मारपीट भी की थी। लेकिन मामले को सुरक्षा विभाग और तवा-1 प्रबंधन द्वारा उजागर नहीं किया गया है। खबर यह भी है कि बदमाशों की संख्या 20 से अधिक थी।
इससे पहले भी इसी खदान पर कई बार बड़ी वारदात को बदमाश गैंग के सदस्य अंजाम दे चुके हैं। वहीं सारनी माइन की सुरक्षा दीवार में बदमाशों ने गड्ढा कर लिया है ताकि खदान परिसर में प्रवेश कर स्क्रेप को आसानी से पार किया जा सके। पाथाखेड़ा क्षेत्र में वेकोलि की छह खदानें और एक रीजनल वर्कशॉप है। जिनमें आए दिन चोरी, मारपीट और लूट जैसी घटनाएं हो रही है। यह सब जानकर भी पुलिस द्वारा ठोस कार्रवाई नहीं की जा रही ताकि बदमाशों पर अंकुश लग सके।

Updated On:
24 Aug 2019, 01:22:23 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।