script

छतरपुर-2 खदान में फिर से धावा, कामगारों के साथ हुई मारपीट, 3 घंटे बंद रहा काम, देखें वीडियो

locationहोशंगाबादPublished: Aug 24, 2019 01:22:23 pm

Submitted by:

sandeep nayak

सामान भी चोरी कर ले गए अपराधी

छतरपुर-2 खदान में फिर से धावा, कामगारों के साथ हुई मारपीट, 3 घंटे बंद रहा काम

छतरपुर-2 खदान में फिर से धावा, कामगारों के साथ हुई मारपीट, 3 घंटे बंद रहा काम

सारनी। कोलनगरी सारनी में खदानों पर इन दिनों कर्मचारी सेफ नहीं हैं। यहां पर आए दिन नकाबपोश आकर ना केवल कर्मचारियों के साथ मारपीट करते हैं बल्कि सामान भी छीनकर ले जाते हैं। शनिवार को ऐसा ही मामला सामने आया है। जब पाथाखेड़ा की छतरपुर-2 खदान में आधा दर्जन कामगारों के साथ मारपीट की गई। और अपराधी सामान चोरी कर ले गए। गुस्साए यूनियन प्रतिनिधियों और कामगारों ने 3 घंटे खदान बंद रखकर किया विरोध। सूचना पर एसडीओपी, टीआई समेत पुलिस बल मौके पर पहुंचा और जांच पड़ताल शुरू कर दी है।


पहले भी हो चुकी हैं वारदातें
9 अगस्त को रात करीब 2 बजे पाथाखेड़ा की तवा-1 खदान पर हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों ने धावा बोलकर 12 मोटर साइकिलों की बैटरी और 5 गाडिय़ों का पेट्रोल निकाल लिया था। वहीं अभियंता कक्ष में रखे स्पेयर पार्ट्स पर हाथ साफ कर दिया। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने एक सुरक्षा गार्ड के साथ मारपीट भी की थी। लेकिन मामले को सुरक्षा विभाग और तवा-1 प्रबंधन द्वारा उजागर नहीं किया गया है। खबर यह भी है कि बदमाशों की संख्या 20 से अधिक थी।
इससे पहले भी इसी खदान पर कई बार बड़ी वारदात को बदमाश गैंग के सदस्य अंजाम दे चुके हैं। वहीं सारनी माइन की सुरक्षा दीवार में बदमाशों ने गड्ढा कर लिया है ताकि खदान परिसर में प्रवेश कर स्क्रेप को आसानी से पार किया जा सके। पाथाखेड़ा क्षेत्र में वेकोलि की छह खदानें और एक रीजनल वर्कशॉप है। जिनमें आए दिन चोरी, मारपीट और लूट जैसी घटनाएं हो रही है। यह सब जानकर भी पुलिस द्वारा ठोस कार्रवाई नहीं की जा रही ताकि बदमाशों पर अंकुश लग सके।