scriptप्रेम-प्रसंग के चलते युवक-युवती ने खाया जहर, मिले संदिग्ध हालत में | Affair led to the couple who ate poison | Patrika News

प्रेम-प्रसंग के चलते युवक-युवती ने खाया जहर, मिले संदिग्ध हालत में

locationहोशंगाबादPublished: Jun 06, 2019 01:06:34 pm

Submitted by:

poonam soni

जहरीला पदार्थ का सेवन करने से एक युवती ओर एक विवाहिता की मौत हो गई

death

प्रेम-प्रसंग के चलते युवक-युवती ने खाया जहर, मिले संदिग्ध हालत में

बुदनी/होशंगाबाद. प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक और एक युवती ने जहर खा लिया। इसमें युवती की मौत हो गई तो युवक अस्पताल में जिंदगी के लिए संघर्ष कर रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस के अनुसार तहसील मुख्यालय बुदनी के नर्मदा नदी के पीछे स्थित मंदिर परिसर में उस समय सनसनी फैल गई जब एक युवक और युवती संदिग्ध परिस्थतियों में मिले।
यहां के रहने वाले है दोनों
जिनको देखने पर पता चला कि युवती की मौत हो चुकी थी, जबकि युवक को गंभीर अवस्था में होंशगाबाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस की शुरूआती जांच में युवती की पहचान निकटवर्ती गांव ग्वाडिय़ा निवासी अंजली (18) पिता दीनदयाल मांझी के रूप में हुई है। जबकि युवक की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस के माने तो युवती की मौत जहरीले पदार्थ के सेवन से हुई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।
ऐसे हुई मौत
जहरीला पदार्थ का सेवन करने से एक युवती ओर एक विवाहिता की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार थाना बुदनी के गांव ग्वाडिय़ा निवासी अंजली (18) पिता दीनदयाल ने मंदिर के पीछे नर्मदा नदी गांव ग्वाडिय़ा में अज्ञात कारणों के चलते जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इसी तरह थाना रेहटी के रतनपुर निवासी अन्सीबाई (30) यादव ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था। जिसे हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया था, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो