scriptजन्म तारीख बताती है कैसा होगा आपका जीवनसाथी, कैसी रहेगी लाइफ, क्या है आपकी जन्म तारीख | according to your birth date know the prediction of love | Patrika News

जन्म तारीख बताती है कैसा होगा आपका जीवनसाथी, कैसी रहेगी लाइफ, क्या है आपकी जन्म तारीख

locationहोशंगाबादPublished: Aug 30, 2018 06:43:07 pm

Submitted by:

sandeep nayak

जन्म तारीख बताती है प्यार और लाइफ के बारे में, देखें अपनी तारीख

numerology

न्यूमरोलॉजी (अंक शास्त्र) में मूलांक का विशेष महत्व है। मूलांक एक तरह का अंक होता है। जो जन्म तारीख से जोड़कर बनता है। जैसे आप की जन्म तारीख 25 है तो आपका मूलांक 2+5 =7 होगा।

होशंगाबाद। हमारी जन्म तारीख एक अंक मात्र न होकर और भी बहुत कुछ होती है। जी, हां यह सही बात है। आप इससे अपने प्यार और लाइफ के बारे में पता कर सकते हैं। फिलहाल कई लोग इसका पता लगाने के लिए ज्योतिषशास्त्र का सहारा लेते हैं। कि हर एक छोटी छोटी बात को लेकर ज्योतिषशास्त्र पर विश्वास करना काफी कारगर साबित होता है। आज हम आपको जन्म तारीख से आपके प्यार और लाइफ के बारे में बताएंगे।
ये हैं कुछ खास नंबर
जिन लोगों का जन्म 1, 5, 12, 28, 30 तारीख को होता है। ऐसे व्यक्ति प्यार में लीन रहते हैं। इनके लिए अपना प्यार पाने के लिए बहुत मेहनत नहीं करना पड़ती है। यही कारण है कि यह लोग कम समय में अपने प्यार को प्राप्त कर लेते हैं। इसके अलावा इनको सच्चा प्यार करने वाला व्यक्ति पहली बार में मिल जाता है।

ये हैं किस्मत के धनी
जिन लोगों का जन्म 2, 8, 11, 18, 29 तारीख का होता है। ऐसे व्यक्ति किस्मत के धनी होते हैं। इन्हें प्यार में हमेशा से बहुत इज्जत करने वाला पार्टनर मिलता है। ये लोग अपने पार्टनर की हर बात का पालन करते है और जिंदगी भर इनको सहारा देते है।
ये होते हैं खुशकिस्मत
जिस व्यक्ति की जन्मदिन 3, 7, 13, 17, 27 होती हैं। वह व्यक्ति बहुत खुशकिस्मत होता हैं।इनको जीवन में सब कुछ प्राप्त होता है। इन को खूबसूरत और जीवन भर साथ निभाने वाला एक जीवन साथी भी मिल जाता है, जो इन्हें जिंदगी भर प्यार करता है।
इनको मिलता है प्यार करने वाला जीवनसाथी
ऐसे व्यक्ति जिनका जन्मदिन संख्या 4, 6, 14, 16 ,26 तारीख को होता है, उन्हें बहुत ही प्यार करने वाला जीवन साथी को मिलता है। यह अपने परिवार और जीवनसाथी से हमेशा खुश रहते हैं। इनको अपने प्यार की तरफ से बहुत सारी खुशियां मिलती है। इनका पार्टनर कभी भी इन को खुद से अलग नहीं होने देता है।

रहती हैं हर प्रकार की खुशियां
ऐसे लोग जिनका जन्म 9,15,20,22 तारीख को होता है। ऐसे लोगों के जीवन में हर प्रकार की खुशियां मिलती है। यह प्यार के मामले में बहुत आगे होते हैं। इनको अपने पार्टनर से हर तरह की खुशियां मिलती है। यह कभी अकेले महसूस नहीं करते हैं।
इनके जीवन में हमेशा रहता है प्यार
जिन व्यक्तियों का जन्म 10, 19, 21, 23, 25 तारीख को होता है। ऐसे लोगो के जीवन में हमेशा प्यार बना रहता है। इन्हें कभी अपने प्यार की ओर से नफरत प्राप्त नहीं होता है। इनको इनका प्यार इतना प्यार करता है कि उनकी हर बात को मानने के लिए तैयार रहते है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो