scriptKanya Masik Rashifal May: कन्या राशि वाले शुरू कर सकते हैं नया काम, कन्या मासिक राशिफल में जानें कैसा रहेगा मई | Virgo Monthly Horoscope May: Virgo people can start new work, know how will be May in Virgo Monthly Horoscope | Patrika News
राशिफल

Kanya Masik Rashifal May: कन्या राशि वाले शुरू कर सकते हैं नया काम, कन्या मासिक राशिफल में जानें कैसा रहेगा मई

Kanya Masik Rashifal May 2024: मई महीना आने वाला है, यह महीना कैसा रहेगा, यह सवाल आपके ध्यान में होगा। आपकी राशि कन्या है तो कन्या राशि वालों का मई में करियर कौन सा मोड़ लेगा, व्यापार कैसा रहेगा, नौकरी में उन्नति होगी या नहीं, इन सभी सवालों का जवाब जानने के लिए पढ़ें कन्या मासिक राशिफल 2024 (Virgo Monthly Horoscope May 2024)…

Apr 18, 2024 / 07:55 pm

Pravin Pandey

Kanya Masik Rashifal May 2024

Kanya Masik Rashifal May: कन्या राशि वाले शुरू कर सकते हैं नया काम, कन्या मासिक राशिफल में जानें कैसा रहेगा मई पढ़ें मासिक राशिफल

कन्या मासिक राशिफल मई पारिवारिक जीवन

कन्या मासिक राशिफल मई 2024 पारिवारिक जीवन के अनुसार इस महीने आपके परिवार के सदस्यों में मेलजोल बढ़ेगा। सभी सदस्यों के बीच विश्वास बढ़ेगा। आपको अपने भाई और बहनों से सहयोग मिलेगा। इससे तरक्की मिलेगी, परिवार के सदस्यों का झुकाव आध्यात्म की ओर बढ़ेगा। घर में कोई धार्मिक आयोजन होने की भी संभावना है। घर पर रिश्तेदारों का भी आना-जाना लगा रहेगा, जिससे व्यस्तता रहेगी। इस दौरान अपने स्वभाव में नरमी लाएं।

कन्या मासिक राशिफल मई व्यापार और नौकरी

कन्या मासिक राशिफल मई व्यापार और नौकरी के अनुसार पिछले महीने व्यापारियों को जो कुछ भी नुकसान हुआ है वह इस माह बहुत कम होगा। मई व्यापार के लिए कन्या राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा, आप में नए-नए विचार आएंगे। इन्हीं के आधार पर आप अपना कुछ नया काम शुरू कर सकते हैं। भविष्य की दृष्टि से सरकारी नौकरी कर रहे लोगों के लिए यह माह थोड़ा आपाधापी से भरा होगा। रिवार के लिए समय बहुत कम निकल पाएगा। प्राइवेट जॉब कर रहे लोगों को इस माह थोड़ा आराम मिलेगा लेकिन उन्हें अपने ऑफिस की राजनीति से बचकर रहना चाहिए वर्ना मुसीबत होगी।

कन्या मासिक राशिफल शिक्षा और करियर

कन्या मासिक राशिफल मई के अनुसार यह महीना शिक्षा की दृष्टि से कन्या राशिवालों के लिए चुनौतीपूर्ण होगा। सफलता के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। इस समय तनाव का भी शिकार हो सकते हैं। उदास रहेंगे, हालांकि अध्यापक सही मार्गदर्शन करेंगे। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को मई में नए अवसर तो नही मिलेंगे लेकिन इस महीने की मेहनत भविष्य में काम आएगी।

कन्या राशि मासिक प्रेम जीवन

विवाहित लोगों के लिए मई उत्तम सिद्ध होगा, खासकर गृहिणियों के लिए। उन्हें मई में पति से कोई उपहार या नई चीज मिल सकती है जिससे दोनों के बीच प्रेम और बढ़ेगा। यदि आप अपने पति या पत्नी से दूर हैं तो वह समस्या भी इस मई सुलझ जाएगी। जो लोग अविवाहित हैं और जीवन साथी की तलाश में हैं उन्हें इस माह विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं। सिंगल लोगों की सोशल मीडिया पर किसी के साथ सकारात्मक बातचीत तो शुरू होगी लेकिन वह किसी कारणवश बंद भी हो जाएगी।

कन्या राशि स्वास्थ्य जीवन

स्वास्थ्य के लिहाज से कन्या राशि वालों के लिए यह महीना अधिक शुभ नहीं है, बीमार पड़ सकते हैं। कोई गंभीर बीमारी है तो डॉक्टर के संपर्क में रहें। घर के किसी काम से बाहर जाना हो तो पूरी सावधानी बरतें। हालांकि मानसिक रूप से आप एकदम स्वस्थ रहेंगे और किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं होगी। नए नए विचारों का मन में समावेश होगा और आप स्वयं में एक नई ऊर्जा को पाएंगे।

कन्या राशि का लकी नंबर और लकी कलर

मई के लिए कन्या राशि का शुभ अंक 7 और शुभ रंग केसरी रहेगा। इसलिए अंक 7 और रंग केसरी को प्राथमिकता दें तो जिंदगी बेहतर रहेगी।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Kanya Masik Rashifal May: कन्या राशि वाले शुरू कर सकते हैं नया काम, कन्या मासिक राशिफल में जानें कैसा रहेगा मई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो