scriptMonthly Horoscope Libra May: तुला राशि के युवाओं का व्यापार में बढ़ेगा रूझान, पढ़ें तुला मासिक राशिफल | Monthly Horoscope Libra May 2024 Libra youth inclination towards business will increase read tula masik rashifal may | Patrika News
राशिफल

Monthly Horoscope Libra May: तुला राशि के युवाओं का व्यापार में बढ़ेगा रूझान, पढ़ें तुला मासिक राशिफल

Monthly Horoscope Libra May मई 2024 आने वाला है, सभी के मन में जिज्ञासा रहती है कि अगला महीना कैसा रहने वाला है। तुला राशि वालों का व्यापार कैसा मोड़ लेगा, नौकरी में लाभ होगा या नहीं इन सभी सवालों का जवाब जानने के लिए पढ़ें तुला मासिक राशिफल मई 2024 (Tula Masik Rashifal 2024)।

Apr 19, 2024 / 06:00 pm

Pravin Pandey

Monthly Horoscope Libra May 2024

तुला मासिक राशिफल मई 2024 में जानें अपना भविष्य

तुला मासिक राशिफल पारिवारिक जीवन

तुला राशि वालों के लिए मई की शुरुआत चुनौतीपूर्ण हो सकता है। इस महीने तुला राशि वालों का परिवार के सदस्यों से मतभेद हो सकता है, जिससे रिश्तों में खटास हो सकता है। हालांकि बड़े-बुजुर्गों के हस्तक्षेप से यह समस्या सुलझ जाएगी। इस समय आपको धैर्य का परिचय देना होगा और परिवार के प्रति जिम्मेदारियों का निर्वहन करना होगा। माह के अंत तक परिवार में कोई नई खुशी आ सकती है जैसे कि किसी की नई जॉब का लगना या बच्चों का अच्छे अंकों से उत्तीर्ण होना इत्यादि। घर के बाहर कोई नव-निर्माण भी करा सकते हैं।

तुला मासिक राशिफल व्यापार और नौकरी

तुला मासिक राशिफल मई में इस राशि के व्यापारियों के लिए अच्छे संकेत दे रहा है। तुला मासिक राशिफल के अनुसार इस समय तुला राशि के व्यापारियों को नए मौके मिलेंगे। मई में आपकी महत्वपूर्ण व्यक्तियों से भेंट होगी। बीते महीनों में हुए नुकसान की भरपाई होगी। इस समय मित्रों से संबंध और मजबूत होंगे, भविष्य के लिए मार्गदर्शन मिलेगा। व्यापार में तरक्की मिलेगी। सरकारी नौकरी कर रहे लोगों के लिए मई भाईचारे वाला होगा और नए अनुभव मिलेंगे। ये लाभदायक रहेंगे। कंप्यूटर और मीडिया से जुड़े प्राइवेट जॉब कर रहे लोगों की कार्यक्षेत्र में प्रशंसा होगी।
ये भी पढ़ेंः इन 5 राशि वालों को 23 अप्रैल से बीवी के गुस्से का करना पड़ सकता है सामना, जानिए क्या है वजह

तुला मासिक राशिफल शिक्षा और करियर

आपकी राशि तुला है और स्कूल में पढ़ रहे हैं तो मई में आपका मन पढ़ाई में कम और खेलकूद में ज्यादा लगेगा। इससे इस समय कोई परीक्षा है तो उसमें नंबर कम हो सकते हैं। इसलिए दोनों के बीच संतुलन बनाकर चलें वर्ना स्थिति बिगड़ जाएगी। उच्च शिक्षा ग्रहण कर रहे लोगों की रूचि अपने विषयों में ज्यादा बढ़ेगी और नई चीजों को सीखने को लेकर आकर्षित होंगे। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों का पढ़ाई से मोहभंग हो सकता है और वे स्वयं का व्यापार शुरू करने का विचार कर सकते हैं। ऐसे में किसी भी महत्वपूर्ण निर्णय को लेने से पहले अपने से बड़ों और सीनियर्स की राय अवश्य लें।

तुला मासिक राशिफल प्रेम जीवन

मई में तुला राशि वालों का प्रेम जीवन ठीक नहीं है। आपकी अपने साथी के साथ कुछ बातों को लेकर अनबन हो सकती है जिससे रिश्तों में खटास आएगी। धैर्य रखें, एक-दूसरे को समझने का प्रयास करें जिससे समस्या न बढ़े। यदि आपका विवाह हुए अधिक समय नहीं हुआ है तो उनके लिए कुछ स्पेशल करने का प्रयास करें वर्ना रिश्तों में नीरसता का भाव आ सकता है। सिंगल लोगों का इस माह अपने किसी दोस्त के दोस्त पर दिल आ सकता है। विवाह की प्रतीक्षा कर रहे लोगों को अच्छे रिश्ते के लिए अभी और इंतजार करना पड़ेगा।
ये भी पढ़ेंः

Monthly Horoscope May Singh Rashi: सिंह राशि वालों को मई में मिलेंगे नए मौके, सिंह मासिक राशिफल में पढ़े अपना भविष्य
तुला मासिक राशिफल स्वास्थ्य जीवन मई

मई में वैसे तो कोई गंभीर बीमारी नहीं होगी लेकिन शारीरिक रूप से आप कमजोरी का अनुभव करेंगे। मन किसी काम में कम ही लगेगा और आलस्य छाया रहेगा। आप काम से बचने का प्रयास करेंगे। मानसिक रूप से भी कोई समस्या नहीं होगी लेकिन कुछ बातों के बारे में ज्यादा सोचने से तनाव हो सकता है। इसलिए ऐसी बातों पर बेवजह सोचने की बजाय उनका हल निकालने का प्रयास करेंगे तो अच्छा रहेगा।

तुला राशि का लकी नंबर और लकी कलर

मई में तुला राशि वालों का शुभ अंक 9 और शुभ रंग स्लेटी रहेगा। इसलिए इस महीने 9 नंबर स्लेटी रंग को प्राथमिकता दें तो लाभ होगा।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Monthly Horoscope Libra May: तुला राशि के युवाओं का व्यापार में बढ़ेगा रूझान, पढ़ें तुला मासिक राशिफल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो