अंकज्योतिष 25 अगस्त 2019: आज श्रीकृष्ण वासुदेवाय नमः मंत्र का जप करें, लाभ होगा

By: Tanvi Sharma

Updated On: 24 Aug 2019, 03:26:55 PM IST

  • अंकज्योतिष के अनुसार जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

ज्योतिषाचार्य गुलशन अग्रवाल

अंक 01- कारोबार में बहुत सोच विचार कर कोई भी फैसला लें। कानूनी मामलों में अत्धिक समय बर्बाद होगा। मौसम के परिवर्तन का सेहत पर प्रतिकुल असर पड़ सकता है।
अनुकूलता के लिए- सामथ्र्य अनुसार कन्या भोजन कराएं।

अंक 02- शीत प्रकृति के व्यक्तियों को ग्रीष्म का मौसम तकलीफ दे सकता है। कहीं दूर पर्यटन करने के योग बनते हैं। अर्थ से संबंधीत कामकाज में आशंकित बदलाव लाना होगा।
अनुकूलता के लिए- मौन व्रत का कठोरता से पालन करें।

अंक 03- महत्वपूर्ण काम समय पर नहीं हो पाएंगे। अत्यधिक व्यसनों का असर अपनी बचत योजना पर आ सकता है। रिश्तेदारी में पूर्ववत बिगड़े संबंधों में शयने-शयने सुधार आने लगेगा।
अनुकूलता के लिए- कोई भी एक श्वेत वस्त्र जरूर धारण करें।

अंक 04- नये मित्रों के साथ बने संबंधों में पुनः समीक्षा की जरूरत रहेगी। नई साझेदारी में एक दूसरे के साथ तालमेल बढ़ेगा। समस्याओं से निजात पाने के कारण मन प्रसन्न रहेगा।
अनुकूलता के लिए- बुजुर्गों को आशीर्वाद लेकर कार्य शुरु करें।

अंक 05- स्वजनों के विरोध के चलते महत्वपूर्ण मुद्दों को कुछ दिनों के लिए टालना पड़ सकता है। अतिरिक्त कमाई का अधिकांश हिस्सा अतिरिक्त व बेवजह के कामों में खर्च हो जाएगा।
अनुकूलता के लिए- दही शक्कर का सेवन जरूर करें।

अंक 06- अतिरिक्त काम की ओर भी ध्यान देने की जरुरत है। वाहन चलाने में लापरवाही बरतने के कारण जेब ढीली करना पड़ सकती है। पारिवारिक व्यवसाय में आपसी मसले हल होंगे।
अनुकूलता के लिए- देवी मंदिर में कनेर के फूल अर्पित करें।

अंक 07- युवाओं के अपने सपनों का क्रियान्वयन हो सकेगा। जायदाद संबंधी विवाद आज भी अटक सकते हैं। बचकानी हरकतों के कारण वरिष्ठों के समुचित सहयोग से वंचित रहेंगे।
अनुकूलता के लिए- श्रीकृष्ण वासुदेवाय मंत्र का जप करें।

अंक 08- विद्यार्थियों में अपने द्वारा किये गए अध्ययन से पूर्ण संतुष्टि प्राप्त होगी व मन प्रसन्न रहेगा। दिये गए ऋणों की उगाई के प्रयासों में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।
अनुकूलता के लिए- बिल्वपत्र के वृक्ष का पूजन करें।

अंक 09- कामकाज में जोखिम लेने की बजाए थोड़ा रूककर कोई फैसला लें तो ठीक रहेगा। गोपनीय बातों को उजागर करने की आदत कार्यालय में अपमान का कारण बनेगी।
अनुकूलता के लिए- बच्चों को जरूरत की सामग्री वितरित करें।

Updated On:
24 Aug 2019, 03:22:07 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।