scriptआज का राशिफल 21 फरवरी 2019 : आज के दिन धनु राशि के जातकों को धन प्राप्ति के बन रहे भरपूर योग | aaj ka rashifal 21 february 2019 | Patrika News

आज का राशिफल 21 फरवरी 2019 : आज के दिन धनु राशि के जातकों को धन प्राप्ति के बन रहे भरपूर योग

locationभोपालPublished: Feb 20, 2019 05:44:33 pm

Submitted by:

Shyam

आज का दिन सभी राशि के जातकों के लिए क्या लेकर आया हैं खास, देखे अपना राशिफलज्योतिष पंडित श्यामनारायण व्यास

aaj ka rashifal

आज का राशिफल 21 फरवरी 2019 : आज के दिन धनु राशि के जातकों को धन प्राप्ति के बन रहे भरपूर योग

मेष राशि : आज व्यवसायिक नए अनुबंध होंगे । धर्म में आस्था बढेगी।महत्व के सिद्ध होंगे। व्यर्थ के आडंबरों से दूर रहें । कुछ नवीन योजनाएं बनेंगी । कामकाज में सुधार होगा । रचनात्मक कार्यों का प्रतिफल मिलेगा ।

वृषभ राशि : अनजाने में हुई गलती से नुकसान सम्भव है । नौकरी में स्थानांतरण व पदोन्नति के योग बम रहे हैं । सोच-समझकर कार्य करके स्थिति सुदृढ़ बनाएं । कुछ नवीन योजनाएं बना सकते हैं ।

मिथुन राशि : परिवारिक विवादों के कारण तनाव बढेगा।पारिवारिक व सामाजिक कार्यों में सुयश की प्राप्ति होगी । व्यापार में जीवनसाथी से सहयोग व समर्थन मिलेगा । व्यवसाय में उन्नति होगी । खान-पान पर नियंत्रण जरूरी है ।

कर्क राशि : कारोबार में आपके द्वारा गए निर्णय सही होंगे । कार्यसिद्धि होने से साहस, पराक्रम बढ़ेगा । व्यापार, व्यवसाय में लाभदायक सौदे होंगे । धर्म ग्रंथ के पठन-पाठन में अभिरुचि बढ़ेगी ।

सिंह राशि : परिवार में उत्साह और उमंग का वातावरण रहेगा । परिवार में कोई शुभ कार्य की योजना बनेगी । आय से अधिक व्यय नहीं करें।माता पिता की का पालन करे सफल होंगे ।

कन्या राशि : दिन की महत्वता कों समझते हुवे कार्य करे ।कार्य के प्रति लापरवाही हानिकारक होगी । कार्यस्थल पर हर किसी पर विश्वास न करें । धैर्य, संयम रखकर काम करें । निजी जीवन में निर्णय लेने में विलंभ न करे ।

तुला राशि : अपने मन मर्जी तरीके से फैसले न लेवे । दोस्तों के साथ मौज मस्ती में समय बीतेगा । व्यावसाय में काम का बोझ बढ़ेगा । शत्रु आपके कार्यो में विघ्न डाल सकते है ।

वृश्चिक राशि : कार्य की व्यस्तता के कारण थकान महसूस करेंगे । अपनों से मन मुटाव होने की स्थिति बनेगी । परिवार में खुशी ल रहेगा । स्वयं का प्रभाव, अनुभवों का लाभ मिलेगा । वाणी पर संयम आवश्यक है । आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी ।

धनु राशि : आप की मेहनत और ईमानदारी के बलबूते पर नौकरी में इच्छित पदोन्नति की संभावना है । आर्थिक निवेश एवं बचत में वृद्धि होगी । व्यापार के विवादों का निपटारा होने की संभावना है । उपहार मिलने की संभावना है ।

मकर राशि : समय पर सम्भल जाय और परिवार की समस्या को अनदेखा न करें । व्यापार में प्रतिकूलता रह सकती है । व्यसनों को अपने ऊपर हावी न होने दें । आप की आदतो के कारण परिवार जनो को अपमानित होना पड़ सकता है ।

कुम्भ राशि : दिन शुभ है आप की कामना पूरी होगी । माता के स्वास्थ्य की ओर ध्यान दें । कामकाज में सुधार होगा । सद्भावनाएं जागृत होंगी । वरिष्ठ अधिकारियों से संबंध मधुर होंगे । मोज मस्ती में समय बीतेगा ।

मीन राशि : अपनी मर्यादा में रहे । जीवनसाथी की भावनाओं का अपमान न करें । कानूनी विवाद पक्ष में हल होंगे । व्यापार, नौकरी में वृद्धि के लिए कार्यस्थल पर वास्तु अनुरूप बदलाब करे ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो