scriptआज का राशिफल 18 जनवरी 2019 : आज सिंह राशि के जातकों के यश, मान-सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि के योग हैं | aaj ka rashifal 18 january 2019 | Patrika News

आज का राशिफल 18 जनवरी 2019 : आज सिंह राशि के जातकों के यश, मान-सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि के योग हैं

locationभोपालPublished: Jan 17, 2019 03:20:50 pm

Submitted by:

Shyam

आज का दिन सभी राशि के जातकों के लिए क्या लेकर आया हैं खास, देखे अपना राशिफलज्योतिष पंडित श्यामनारायण व्यास

aaj ka rashifal

आज का राशिफल 18 जनवरी 2019 : आज सिंह राशि के जातकों के यश, मान-सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि के योग हैं

मेष: अनजान लोगों पर भरोसा न करे । अपने घर और संतान सम्बंधी शुभ समाचार मिलेंगे । पुराने व बचपन के मित्रों से भेंट के कारण मन में आनंद छाया रहेगा। नए मित्र भी बन सकते हैं । व्यवसायिक और आर्थिक रूप से लाभ होगा । धन खर्च हो सकता है ।

वृषभ : दोस्तों के साथ मेलजोल बढेगा । आज का दिन लाभदायी हैं । व्यवसायिक क्षेत्र में उच्च अधिकारीगण की कृपादृष्टि से आपकी प्रगति का मार्ग प्रशस्त होगा । व्यापार में आय बढ़ने और उगाही की वसूली की संभावना है । धन लाभ की भी संभावना है ।

मिथुन: जीवन साथी के साथ तालमेल स्थापित होगा । उच्च अधिकारियों के साथ वाणी और व्यवहार में संभलकर चलें । शारीरिक रूप से अस्वस्थता और मानसिक चिंता बनी रहेगी । व्यापार में विघ्न की संभावना है । आर्थिक दृष्टि से भी लाभ होगा ।

कर्क : अनजाने में कोई बड़ी गलती हो सकती है । आज क्रोध और वाणी पर संयम बरतें । स्वास्थ्य भी संभालें । सरकार विरोधी प्रवृत्तियों से दूर रहें । मानसिक रूप से व्यग्रता बनी रहेगी । परिजनों के साथ कलह के प्रसंग बन सकते हैं । नकारात्मक विचारों से दूर रहें ।

सिंह: समय से पहले आप का कोई भी काम न बनेगा । अपनी बारी का इंतजार करे । भागीदारों के साथ सम्बंध अच्छे रहेंगे । मध्याहन के बाद आपको प्रतिकूलता का अहसास होगा । सेहत खराब हो सकती है । आकस्मिक खर्च हो सकता है । साथ-साथ धन लाभ भी आपकी चिंता को कम कर देगा ।

कन्या : संतो के दर्शन से लाभ होगा । आज दृढ़ मनोबल और आत्मविश्वास के साथ प्रत्येक कार्य को सफल बनाएं । गृहस्थ जीवन में सुख और शांति बनी रहेगी । स्वभाव में उग्रता रहेगी, इसलिए वाणी पर संयम रखें । प्रवास या पर्यटन का योग है ।

तुला: आपमें भावुकता अधिक रहेगी । विद्यार्थिगण आज अभ्यास और करियर सम्बंधित विषयों में सफलता प्राप्त कर सकेंगे । घर के वातावरण में सुख-शांति बनी रहेगी । व्यवसाय में सफलता प्राप्त होगी ।

वृश्चिक : पारिवारिक शांति बनाए रखने के लिए निरर्थक वाद-विवाद न करें । माता का स्वास्थ्य खराब रहेगा । धन और प्रतिष्ठा में हानि होने की संभावना है । मध्याहन के बाद स्वभाव में भावुकता बढ़ सकती है ।

धनु : आज मित्रों और प्रियपात्र के साथ भेंट होगी । छोटे से प्रवास का आयोजन हो सकता है । भाईयों के साथ संबंधो में निकटता आएगी । मध्याहन के बाद अरुचिकर घटनाओं से मन अस्वस्थ होगा ।

मकर : बने बनाये काम बिगड़ सकते है । आज क्रोध और वाणी पर संयम बरतें । नकारात्मक विचार मन में न आने दें । खान-पान में भी संयम बरतें । वैचारिक स्थिरता के साथ हाथ में आए हुए कार्यों को पूर्ण कर पाएंगे । मान-सम्मान प्राप्त होगा ।

कुम्भ: दुसरों के प्रति आकर्षित होंगे । आज का दिन शुभफलदायी हैं । नए कार्य का शुभारंभ करने के लिए समय अनुकूल है । परिजनों के साथ समय आनंदपूर्वक बीतेगा । धार्मिक कार्यों में खर्च होगा । धन संबंधित लेन-देन में सावधानी बरतें ।

मीन : आज मेहनत का फल मिलेगा । कम समय में अधिक लाभ पाने के विचार में आप फंस न जाएं इसका ध्यान रखें । कोर्ट-कचहरी के विषय में न पड़ें । मानसिक रूप से एकाग्रता कम रहेगी । शारीरिक स्वास्थ्य संभालें । धन सम्बंधित लेन-देन में ध्यान रखें ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो