scriptAaj Ka Ank Jyotish: भौतिक संसाधन से दूर रहें इस अंक के लोग | Aaj Ka Ank Jyotish: daily numerology horoscope 15 october rashifal | Patrika News

Aaj Ka Ank Jyotish: भौतिक संसाधन से दूर रहें इस अंक के लोग

locationभोपालPublished: Oct 14, 2019 04:25:20 pm

Submitted by:

Devendra Kashyap

Aaj Ka Ank Jyotish: भौतिक संसाधन से दूर रहें इस अंक के लोग

ank jyotish

अंकज्योतिष 10 जून 2019: आज इन 5 अंक वाले जातकों को कोई बड़ी खुशी मिलेगी

अंक 01: किसी व्यक्ति को मुसीबत के समय भलमनसाहत में दिया गया धन मिलने में देर हो सकती है। अनजाने में अपने द्वारा हुई गलत हरकत नौकरी को खतरे में डाल सकती है। अनुकूलता के लिए पक्षियों के लिए दानापानी की व्यवस्था करें।

अंक 02: घर की महत्वपूर्ण जिम्मेदारियों से फारिंग होकर स्वयं के कल्याण के लिए धर्म-कर्म के विषय में सोचने के मौके मिलेंगे। कामकाज में महिला मित्रों का सहयोग सोच समझकर लें। अनुकूलता के लिए जरूरतमंद की यथासंभव मदद करें।

अंक 03: कारोबार में वक्त की नजाकत को देखते हुए किसी कर्तव्यनिष्ठ व्यक्ति को साथ में लेकर चलने का प्रयास करें। पैसों के लेनदेन में असावधानी से बचने का प्रयास करें। अनुकूलता के लिए कुछ समय के लिए भौतिक संसाधन से दूर रहें।

अंक 04: उच्च शिक्षा में मिली आशातित सफलता को करियर में भुनाने के लिए अत्यधिक मेहनत करनी होगी। कंपनी के लाभांश में कमी को देखते हुए मध्यमार्ग को अपनाने की चेष्टा न करें। अनुकूलता के लिए 5 प्रकार के फल कृष्ण मंदिर में चढ़ाएं।

अंक 05: कार्यस्थल पर सहकर्मियों के साथ काम को प्राथमिकता न देते हुए फालतू बातें करने से काम का बोझ बढ़ सकता है। बुजुर्गों के स्वास्थ्य की चिंताओं में कमी आ सकती है। अनुकूलता के लिए गाय की बछड़े सहित पूजा करें।

अंक 06: अपने से कनिष्ठ सहयोगियों की मदद से कार्यस्थल पर मन इच्छित मुकाम पाने में सफल रहेंगे। विद्यार्थियों को करियर में ऊंचाई के लिए नये लोगों का साथ पकड़ना होगा। अनुकूलता के लिए पीपल के वृक्ष की 5 परिक्रमा करें।

अंक 07: कार्यालय में अपने से वरिष्ठ सदस्यों के साथ अनबन के कारण पूरा समय चिंताओं में बितेगा। सामाजिक स्तर पर कार्य करते समय व्यक्तिगत संबंधों को बनाने से बचें। अनुकूलता के लिए प्रत्येक कार्य सलाह लेकर करें।

अंक 08: बच्चों की लीलाएं अपने लिए प्रेरणा का काम करेगी व उससे जीवनदर्शन का बोध होगा। धार्मिक कार्यों में मन लगने लगेगा। उदर संबंधी विकारों से बचकर रहना होगा। अनुकूलता के लिए अभिमान के बजाए स्वाभिमान को प्राथमिकता दें।

अंक 09: पारिवारिक जिम्मेदारियों को बांटने का प्रयास करें। अर्जित ज्ञान को बांटने का प्रयास करें। बुजुर्गों के स्वास्थ्य में सुधार आने से उनके द्वारा पूर्ण सहयोग मिलने लगेगा। अनुकूलता के लिए प्रातःकाल सूर्योदय पूर्व स्नान ध्यान करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो