scriptSony का फेस्टिवल आॅफर! टीवी और होम थिएटर पर है धमाकेदार ऑफर | Sony offers TV and Home Theater with huge discount offers | Patrika News

Sony का फेस्टिवल आॅफर! टीवी और होम थिएटर पर है धमाकेदार ऑफर

Published: Oct 09, 2017 01:27:26 pm

Submitted by:

Anil Kumar

Sony इंडिया ने ग्राहकों को लुभाने के लिए कई तरह की शानदार डील्स को पेश की हैं

sony diwali sale

sony diwali sale

दिवाली के फेस्टिव सीजन पर ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट्स और ऑफालइन रिटेल स्टोर अपने कई प्रोडेक्ट्स पर धमाकेदार डील्स दे रहे हैं। इसी के तहत Sony इंडिया ने भी ग्राहकों को लुभाने के लिए कई तरह की शानदार डील्स को पेश की हैं। Sony ने फेस्टिव सेल शुरु की है जो 19 अक्टूबर तक चलेगी। इस सेल में ग्राहक कंपनी द्वारा दिए जा रहे आॅफर्स का फायदा उठा सकते हैंं।


ये हैं आॅफर्स
इस फेस्टिव सेल में Sony के प्रोडेक्ट खरीदने पर assured गिफ्ट और डील्स के ऑफर्स दिए जा रहे हैं। यूजर्स Sony के BRAVIA TVs, होम थिएटर सिस्टम, प्रोफेशनल कैमरा और हेंडीकैम रिकॉर्डर खरीद सकते हैं। इसके अलावा HDFC बैंक और ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को 5 प्रतिशत कैशबैक ऑफर भी दिया जा रहा है। इसके अलावा कुछ क्रेडिट कार्ड के साथ नो कोस्ट ईएमआई पर प्रोडक्ट्स खरीदने का आॅफर भी है।

 

टीवी पर आॅफर्स
Sony A1 Series OLED TV, X9500E TV, और X9400E TV को 304,900 से 604,900 के बीच की कीमत में बेचा जा रहा है। इसके साथ ही Sony PS4 1TB को फ्री में भी लिया जा सकता है। इसकी कीमत 37,990 रुपए है। इस पर ग्राहकों को Netflix सब्सक्रिप्शन 6 महीने तक दिया जाएगा। इसके अलावा BRAVIA TV पर कई और भी ऑफर्स हैं जिनमें ग्राहकों को फ्री में Kindle e-book और SRS-XB2 वायरलैस स्परीकर दिया जाएगा। BRAVIA TV के साथ रिलायंस Jio-Fi Wi-Fi डोंगल 4G डाटा के साथ assured गिफ्ट के तौर पर दिया जा रहा है। साथ ही 1TB एक्सट्रनल हार्ड ड्राइव, MDR-XB450AP हेडफोन्स, यूएसबी पोर्टेबल चार्जर और 16GB पेन ड्राइव दिया जा रहा है।

 

होम थिएटर्स पर आॅफर
इस सेल में Sony के होम थिएटर्स पर भी आॅफर्स दिए जा रहे हैं जिनमें इनको लेने पर ग्राहक को 16GB की पेन ड्राइव फ्री दिया जाएगा। इसके अलावा Sony के प्रोफेशनल कैमरा के साथ कैरी केस, मैमोरी कार्ड, एचडीएमआई कैबल और रिचार्जेबल बैटरी दी जा रही है।

 

स्मार्टफोन्स पर आॅफर
सोनी Xperia स्मार्टफोन के साथ भी आॅफर हैं। इनके साथ USB Type-C चार्जर, तीन महीने के लिए SonyLIV का फ्री सब्सक्रिप्शन और Modern Combat गेम क्रेडिट फ्री दिए जा रहे हैं। वहीं, सोनी सेगमेंट में MDR-100ABN वायरलैस हेडफोन को 17,590 रुपए में बेचा जा रहा है। जबकि इसकी मार्केट प्राइस 21,990 रुपए है। इसके अलावा SRS-XB10, SRS-XB20 और SRS-XB30 पर क्रमश: 1,400 रुपए, 2,000 रुपए और 3,000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं, SRS-XB40 को 3,000 रुपए के डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो