Sony ने लॉन्च किया 98 इंच वाला Smart TV, मिल रहे ऐसे शानदार फीचर्स

By: Pratima Tripathi

Published On:
Jan, 08 2019 01:53 PM IST

  • अमेरिका के लास वेगास में CES 2019 की शुरूआत हो चुकी है, जहां आज Sony ने अपने दो स्मार्ट टीवी लॉन्च किए हैं।

नई दिल्ली: अमेरिका के लास वेगास में CES 2019 की शुरूआत हो चुकी है, जहां आज Sony ने अपने दो स्मार्ट टीवी लॉन्च किए हैं। इसमें Z9G 8K (LCD) और A9G 4K OLED शामिल हैं। इसमें A9G 4K OLED को तीन वेरिएंट में पेश किया है, जिसमें 55 इंच, 65 इंच और 77 इंच के स्मार्ट टीवी है। वहीं Z9G 8K (LCD) को 85 इंच और 98 इंच वेरिएंट में लॉन्च किया गया है।

यह भी पढ़ें- Vivo Y93 का 3GB रैम वेरिएंट भारत में लॉन्च, जानिए कीमत

सोनी Z9G 8K और A9G 4K में एक ही प्रोसेसस X1 अल्टिमेट का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी का दावा है कि यह 8K सपोर्ट के लिए तैयार किया गया है। इसके अलावा टीवी 33 मिलियन पिक्सल को सपोर्ट करता है। इससे जरिए आपको बेहतर पिक्सल क्वालिटी मिलेगी। इन दोनों ही टीवी में आगे की तरफ चार स्पीकर दिए गए हैं, जो ऑडियो प्लस टेक्नोलॉजी से लैस हैं। इसके अवाला टीवी एंड्रॉयड को सपोर्ट करता है।

फिलहाल इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि इस दोनों टीवी की बिक्री कब से शुरू होगी और बाजार में इसको किस कीमत में पेश किया जाएगा। बता दें कि हर साल आयोजित होने वाला यह दुनिया का सबसे बड़ा कंजूमर एक्जिबिशन शो है। इस शो में दुनियाभर की तमाम टेक्नोलॉजी कंपनियां हिस्सा लेती हैं।

इसके अलावा इवेंट में एक स्मार्ट मिरर भी लॉन्च किया गया है, जिसे CareOS नाम की कंपनी ने पेश किया है। इसकी मदद से आप बिना बाल कटवाए अलग-अलग हेयर स्टाइल ट्राई कर सकते हैं। साथ ही अपने बालों को वर्चुअली कलर भी दे सकते हैं। बता दें कि यह स्मार्ट मिरर गेस्चर इंटरफेस के साथ आता है जिसकी मदद से आप इसके सामने खड़े होकर अपने हेयर स्टाइल के बारे में पता कर सकते हैं। इसमें आप नए हेयर स्टाइल के साथ खुद का वीडियो भी रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Published On:
Jan, 08 2019 01:53 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।