script

Reliance डीजीटल Tv का जबरदस्त ऑफर, 1 साल तक Free में ऐसे देखें HD चैनल्स

locationनई दिल्लीPublished: Jul 07, 2018 04:46:16 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

कंपनी के इस ख़ास ऑफर के तहत ग्राहक पूरे साल के लिए एचडी चैनल्स मुफ्त में देख सकेंगे।

tv

Reliance डीजीटल Tv का जबरदस्त ऑफर, 1 साल तक Free में ऐसे देखें HD चैनल्स

नई दिल्ली: Reliance ने डिजिटल इंडिया मुहिम के तहत भारतीय डाक के साथ साझेदारी कर डीटीएच कनेक्शन बुक करने वाले ग्राहक के लिए एक ख़ास ऑफर पेश किया है। कंपनी के इस ऑफर के तहत ग्राहक पूरे साल के लिए एचडी चैनल्स मुफ्त में देख सकेंगे। डाकघर के जरिए रिलायंस डीटीएच कनेक्शन बुक करने वाले ग्राहकों को कनेक्शन के साथ हाई-डिफीनिशन (एचडी) और हाई- इफीसियंशी वीडियो कोडिंग सेट-टॉप बॉक्स दिया जाएगा। ग्राहक रिलांयस डिजिटल टीवी का कनेक्शन देशभर के 50 हजार डाकघरों से करा सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Sony के इन बेहतरीन कैमरे वाले 3 स्मार्टफोन्स हुए सस्ते, 10,000 रुपये तक की कटौती

रिलायंस की यह सेवा देश के कई राज्यों में 20 जून से शुरू कर दी गई है। वहीं, कंपनी देश के अन्य राज्यों इस सेवा का विस्तार कर सकती है। इस ऑफर को प्राप्त करने के लिए ग्राहकों को 2,000 रुपये का भुगतान करना होगा, जिसमें (500 रुपये) प्री-बुकिंग के लिए और (1,500 रुपयेे) इंस्टालेशन के वक्त पर ली जाएगी। ग्राहकों के द्वारा भुगतान किया गए इस पैसे को कंपनी तीन साल बाद रिफंड कर देगी।
यह भी पढ़ें

Jio को धूल चटाने के लिए BSNL लाया ये नया प्लान, ग्राहकों को मिलेंगे ये बड़े फायदेे

कंपनी के इस ऑफर के तहत ग्राहक 1 साल के लिए 500 चैनल्स का फ्री में मज़ा उठा सकेंगे। वहीं, अगली साल चैनल्स की सेवा जारी रखने के लिए ग्राहकों को हर महीने 300 रुपये देना होगा। अगर उपभोक्ता 1 साल के बाद 300 रुपये का भुगतान नहीं करना चाहेंगे तो तब भी उन्हें फ्री टू एयर चैनल्स की सेवा मिलती रहेगी। इसकेे अलावा ग्राहकों को 2 साल के रिचार्ज पर कैशबैक ऑफर भी मिलेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो