script55 इंच वाले Nokia 4K Smart TV की भारत में आज से बिक्री शुरू, जानिए ऑफर्स | Nokia 4K Smart TV First Sale Today in India | Patrika News

55 इंच वाले Nokia 4K Smart TV की भारत में आज से बिक्री शुरू, जानिए ऑफर्स

locationनई दिल्लीPublished: Dec 10, 2019 10:47:31 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

Nokia 4K Smart TV की बिक्री आज
41,999 रुपये है Nokia 4K Smart TV की कीमत
4K Smart TV में 2.25 जीबी रैम का सपोर्ट है

Nokia 4K Smart TV First Sale on December 10 in India

Nokia 4K Smart TV First Sale on December 10 in India

नई दिल्ली: Nokia 4K Smart TV की बिक्री आज से भारत में शुरू हो रही है। ग्राहक टीवी को फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। ऑफर्स की बात करें तो ग्राहकों को टीवी की खरीदारी पर 10 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा इस स्मार्ट टीवी को नो कॉस्ट ईएमआई के तहत भी खरीदा जा सकता है। बता दें कि स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नोकिया का ये पहला स्मार्ट टीवी है। नोकिया 4के स्मार्ट टीवी की भारत में कीमत 41,999 रुपये रखी गयी है। इसकी सीधी टक्कर बाजार में शाओमी, मोटोरोला और वनप्लस स्मार्ट टीवी से देखने को मिलेगी।

Nokia 4K Smart TV Specifications

इस स्मार्ट टीवी में 55 इंच का अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजॉल्यूशन 3840 x 2160 पिक्सल है। कंपनी ने इस टीवी की स्क्रीन में बेजल-लेस डिजाइन दिया है। साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस टीवी में क्वॉडकोर चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। 4K Smart TV में 2.25 जीबी रैम का सपोर्ट दिया गया है। और ये स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए इंटेलिजेंट डिमिंग टेक्नॉलजी, डॉल्बी विजन और HDR 10 जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा इसमें जेबीएल की साउंड टेक्नोलॉजी दी गयी है। इस स्मार्ट टीवी में नेटफ्लिक्स, गूगल असिस्टेंट और यूट्यूब पहले से ही मौजूद मिलेगा।

गौरतलब है कि हाल ही में Nokia 9 PureView के लिए कंपनी ने एंड्रॉयड 10 अपडेट जारी किया है। अगर आप Nokia 9 PureView स्मार्टफोन यूज करते हैं और अभी तक अपडेट नहीं मिला है तो Settings >About Phone > System updates में जाकर अपना फोन अपडेट कर सकते हैं। अपडेट फाइल का साइज़ 800 एमबी है। फोन को मिला एंड्रॉयड 10 अपडेट डार्क मोड, स्मार्ट रिप्लाई फीचर, जेस्चर नेविगेशन, प्राइवेसी के लिए अतिरिक्त कंट्रोल, लोकेशन और नवंबर एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ है। हमीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Nokia 7.1,Nokia 7 Plus, Nokia 6.1 Plus और Nokia 6.1 स्मार्टफोन को अगले महीने एंड्रॉयड 10 अपडेट मिलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो