scriptभारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा ये जबरदस्त स्मार्ट TV | Get These smart TV with huge discount | Patrika News

भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा ये जबरदस्त स्मार्ट TV

locationनई दिल्लीPublished: Oct 27, 2018 02:30:13 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

55 इंच वाले इस टीवी की कीमत 58,999 रुपये है जिसे आप 39,999 रुपये में खरीद सकते है।

cool

भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा ये जबरदस्त स्मार्ट TV

नई दिल्ली: Flipkart पर चल रहे फेस्टिवल सेल का आज आखिरी दिन है। ऐसे में प्रोडक्ट्स पर मिल रहे डिस्काउंट का फायदा हर कोई उठाना चाहेगा। अगर आप अपने घर के लिए सस्ती कीमत में बेहतर स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं तो यह ख़बर आपके काम की है। Marq Tv को इसी साल लॉन्च किया गया है, जिसे सिर्फ फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। इस सेल के तहत इस टीवी को अच्छी छूट में खरीदा जा सकता है।
यह भी पढ़ें

Airtel महाधमाका ऑफर: महज 159 रुपये में पैक में मिलेगा सब कुछ अनलिमिटेड

55 इंच वाले इस टीवी की कीमत 58,999 रुपये है जिसे आप 39,999 रुपये में खरीद सकते है। इस टीवी पर मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो एक्सचेंज ऑफर के तहत ग्राहकों को 1,500 रुपये का फायदा मिलेगा। इसके अलावा एक्सिस बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही एक्सिस बैंक के बज कार्ड के इस्तेमाल से 5% का लाभ मिलेगा।
यह भी पढ़ें

Whatsapp पर होने जा रहा है ये बड़ा बदलाव, अब मैसेज डिलीट करना होगा पहले से मुश्किल

यह टीवी अल्ट्रा एचडी 4 के (3840-2160) रेज्यूलेशन के साथ आता है। इस टीवी की सबसे बड़ी ख़ासियत यह है कि ये एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर काम करता है। इसमें क्वाड कोर प्रोसेसर के साथ 2.5 जीबी रैम है। स्टोरेज 16 जीबी की है। इस स्मार्ट टीवी के साथ आपको 2 रिमोर्ट मिलेगा। इसमें 20 W के साथ2 दो स्पीकर दिए गए हैं। साउथ को बेहतर बनाने के लिए टीवी में डॉल्बी स्पीकर दिया गया है। इसमें आपको गूगल प्ले स्टोर के साथ Youtube और Hotstar का सपोर्ट मिलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो