scriptAirtel और Tata sky ब्रॉडबैंड सर्विस में कौन सा है लेना आपके लिए फायदे मंद, पढ़ें पूरा कंपैरिजन | Airtel Broadband vs Tata Sky Broadband 590 Unlimited Plan | Patrika News

Airtel और Tata sky ब्रॉडबैंड सर्विस में कौन सा है लेना आपके लिए फायदे मंद, पढ़ें पूरा कंपैरिजन

locationनई दिल्लीPublished: Jul 16, 2019 02:32:41 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Tata Sky ने पेश किया सबसे सस्ता प्लान
Airtel Broadband Service को मिलेगी कड़ी टक्कर
सर्विस लेने से पहले देखें एयरटेल और Tata Sky के प्लान की लिस्ट

 Broadband Service

Airtel और Tata sky ब्रॉडबैंड सर्विस में कौन सा है लेना आपके लिए फायदे मंद, पढ़ें पूरा कंपैरिजन

नई दिल्ली: एयरटेल ( airtel ) और टाटा स्काई ( Tata Sky ) देशभर में डायरेक्ट टू होम सर्विस देने के बाद ब्रॉडबैंड सर्विस के जरिए एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार है। यही वजह है कि एयरटेल के बाद टाटा स्काई ने अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस ( Broadband Service ) शुरू की है। चलिए आज इन दोनों कंपनी की इस सर्विस के बारे में विस्तार से बात करते हैं कि ग्राहकों के लिए किस कंपनी की सर्विस बजट में है।

Tata Sky

अगर टाटा स्काई ब्रॉडबैंड प्लान्स की बात करें तो कंपनी ने 590 रुपये का पैक पेश किया है। इसके यूजर्स को 16 Mbps की स्पीड से डाटा मिलेगा। इसके अलावा 700 रुपये का भी प्लान लॉन्च किया है, जिसमें 25Mbps की स्पीड से डाटा मिलेगा। वहीं 800 रुपये के प्लान में 50Mbps की स्पीड से डाटा मिलेगा। सबसे महंगा प्लान 1300 रुपये का है , जिसमें 100Mbps की स्पीड मिलेगी। इन सभी प्लान्स की वैधता एक महीने के लिए है और इसमें अनलिमिटिड डाटा का लाभ मिलेगा। इतना ही नहीं टाटा स्काई अपने इस प्लान के साथ FREE राउटर भी दे रहा है। साथ ही कंपनी ने 3 और 9 महीने का भी प्लान उतारा है। बता दें कि टाटा स्काई ने इस सेवा को फिलहाल मुंबई, जयपुर, दिल्ली, नोएडा, सुरत समेत 21 शहरों में पेश किया है, जल्द ही इसे अन्य शहरों में भी शुरू किया जाएगा।

यह भी पढ़ें

मुफ्त में मिल रहा JioPhone, 6 महीने तक उठाएं अनलिमिटेड डाटा व कॉलिंग का लाभ

Airtel

एयरटेल ब्रॉडबैंड सर्विस की शुरुआती कीमत 799 रुपये है और इसमें 40Mbps की स्पीड मिलेगी और 100GB डाटा का लाभ मिलेगा। वहीं दूसरे प्लान की कीमत 1099 रुपये में है। इसमें 100Mbps की स्पीड है और 300 GB डाटा मिलेगा। इसके अलावा 1599 रुपये का भी प्लान है, जिसमें 300Mbps की स्पीड मिलेगी और इसमें 600GB डाटा मिलेगा। कंपनी का सबसे महंगा प्लान 1999 रुपये का है, जिसमें 100mbps की स्पीड मिलेगी और अनलिमिडेट डाटा का लाभ मिलेगा। बता दें की सभी प्लान की वैधता 1 महीने की है, जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग का भी लाभ मिलेगा। इसके अलावा कंपनी ने 3 और 12 महीने का भी प्लान उतारा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो