script

40 इंच वाला Smart TV भारत में लॉन्च, कीमत मात्र 20,000, कल पहली सेल

locationनई दिल्लीPublished: Mar 15, 2019 10:36:27 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

थॉमसन ने 40 इंच का नया स्मार्ट टीवी किया लॉन्च
20,999 रुपये रखी गयी कीमत ।
अमेजन पर 16 मार्च को लगेगी पहली सेल।

Thomson Smart Tv

40 इंच वाला Smart TV भारत में लॉन्च, कीमत मात्र 20,000, कल है पहली सेल

नई दिल्ली: भारत में हर दिन नए Smart TV लॉन्च किए जा रहे हैं। इस बीच फ्रेंच कंपनी थॉमसन ने भी एंट्री मारते हुए अपने नए 40-इंच स्मार्ट टीवी को पेश किया है, जिसकी कीमत 20,999 रुपये रखी गयी है और ग्राहक इसे अमेजन इंडिया से 16 मार्च रात 12 बजे से खरीद सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Credit Card का इस्तेमाल करते हैं तो जाएगा भारी नुकसान, जानें क्या है वजह

इस स्मार्ट टीवी के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो ये 4k YouTube वीडियोज को सपोर्ट करेगा और इसमें TV असिस्टेंट भी दिया गया है। इसके अलावा ये स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड 7.1 पर रन करता है। ये स्मार्ट टीवी 18 भाषाओं को सपोर्ट करता है और नेटफ्लिक्स व अमेजन प्राइम को सपोर्ट करता है। साथ ही इसमें टॉप ट्रेडिंग म्यूजिक, मूवी और टीवी शोज के वीडियो मिलेंगे। इसके अलावा ये टीवी 3 दिनों की वेदर रिपोर्ट भी आपको देगा। कंपनी ने इसमें सैमसंग का पैनल यूज किया है।
यह भी पढ़ें

चुनाव आयोग के इस ऐप पर आप कर सकते हैं नेताओं की शिकायत, तुरंत होगी कार्रवाई

गौरतलब है कि शिंको इंडिया ने भारत में LED TV SO4A 39 इंच लॉन्च किया है। ये भी 4K वीडियो को सपोर्ट करता है और इसे ग्राहक अमेजन इंडिया और शिंको ऐप से खरीद सकते हैं। इसके अलावा टीवी के सेटअप के लिए भी शिंको ऐप में जाकर इंस्टॉलेशन के लिए अप्लाई करें। कीमत की बात करें तो इसे 13,990 रुपये में लॉन्च किया गया है, लेकिन अमेजन पर इसे 13,490 रुपये में बेचा जा रहा है।
यह भी पढ़ें

Reliance Jio के ये हैं सबसे सस्ते प्लान, 3 महीने की वैधता, हर दिन 2GB डेटा

LED TV SO4A के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें A+ ग्रेड का डिस्प्ले है और 20W का स्पीकर है। LED TV SO4A के अन्य कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 2 USB, 2 HDMI पोर्ट और एनर्जी सेविंग जैसे बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो