scriptSamantha Davis Passed Away: हैरी पॉटर की फेमस एक्ट्रेस का निधन, इंडस्ट्री में छाया मातम, सदमे में हैं पति और बच्चे | samantha davis passed away Harry potter fame warwick davis confirms death | Patrika News
हॉलीवुड

Samantha Davis Passed Away: हैरी पॉटर की फेमस एक्ट्रेस का निधन, इंडस्ट्री में छाया मातम, सदमे में हैं पति और बच्चे

Samantha Davis Passed Away: हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस सामंथा डेविस (Samantha Davis) का 53 साल की उम्र में निधन हो गया है। एक्ट्रेस के पति वारविक डेविस (Warwick Davis) ने अपनी पत्नी की मौत की खबर को कन्फर्म किया है।

मुंबईApr 19, 2024 / 10:03 am

Kirti Soni

हॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा डेविस

हॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा डेविस

Samantha Davis Passed Away: हॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर गूंज रही है। पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा डेविस (Samantha Davis) ने 53 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्ट्रेस के पति वारविक डेविस (Warwick Davis) ने इस खबर पर मुहर लगाई है। एक्ट्रेस के निधन की खबर से उनके परिवार वालों के साथ चाहने वालों का भी दिल टूट गया है। 

फेमस एक्ट्रेस सामंथा डेविस का निधन 

एक्ट्रेस सामंथा डेविस की मौत की खबर उनके पति वारविक डेविस (Warwick Davis) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वारविक डेविस ने अपनी पत्नी को याद करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है कि वो हमेशा यादों में रहेंगी। उन्हें कभी नहीं भुलाया जा सकता। एक्ट्रेस के पति वारविक डेविस ने साथ में बताया है कि 24 मार्च को उनकी पत्नी ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। सामंथा की मौत के बाद उनके परिवार में उनके पति और बच्चे रह गए हैं, जिनके लिए इस सदमे से निकल पाना मुश्किल हो रहा है। 
यह भी पढ़ें: अरशद वारसी को तालिबान ने जान से मारने की दी धमकी, रातों-रात भागे थे एक्टर, जानिए क्या था पूरा मामला   

इस बिमारी से पीड़ित थीं सामंथा डेविस

सामंथा डेविस के पति वारविक डेविस कि साल 2019 में एक्ट्रेस एक खतरनाक बीमारी का शिकार हो गई थीं। एक्ट्रेस को सेप्सिस इन्फेक्शन (Sepsis infection) हो गया था। इस बीमारी का नाम एकॉन्ड्रोप्लासिया (Achondroplasia) है जिसकी वजह से उनकी बोन की ग्रोथ नहीं हो पा रही थी। एक्ट्रेस के बौनेपन का यही बिमारी खास कारण थीं।  

वारविक डेविस और सामंथा डेविस करियर

वारविक डेविस हॉलीवुड के फेमस एक्टर हैं जिन्हें हॉलीवुड की पॉपुलर फिल्म हैरी पॉटर (Harry Potter) के पार्ट 7 और 8 में देखा गया था। हैरी पॉटर के पार्ट 8 में सामंथा डेविस ने काम किया था। एक्ट्रेस ने ‘Through the Dragon’s Eye’, ‘ShortFellas’ और ‘Angels of the City’ में काम किया था।

Home / Entertainment / Hollywood News / Samantha Davis Passed Away: हैरी पॉटर की फेमस एक्ट्रेस का निधन, इंडस्ट्री में छाया मातम, सदमे में हैं पति और बच्चे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो