scriptनिक पर अपना सारा पैसा लुटाने को तैयार हैं प्रियंका, ऐसे जाहिर की इच्छा | priyanka chopra bought special cake with nick jonas's birthday | Patrika News

निक पर अपना सारा पैसा लुटाने को तैयार हैं प्रियंका, ऐसे जाहिर की इच्छा

locationमुंबईPublished: Sep 21, 2018 01:19:08 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

प्रियंका के सारे घरवालों ने मिलकर निक के बर्थडे का जश्न मनाया। निक के बर्थडे पर एक खास बात ये थी की निक ने एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन केक काटे।
 
 

priyanka chopra

priyanka chopra

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के मंगेतर निक जोनस ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया है। निक पिछले संडे को 26 साल के हो गए हैं। इस मौके पर प्रियंका सहित सभी ने उन्हें ढेर सारी शुभकामनांए दी। वहीं इस मौके पर एक शानदार पार्टी भी रखी गई। इस दौरान प्रियंका के सारे घरवालों ने मिलकर निक के बर्थडे का जश्न मनाया। निक के बर्थडे पर एक खास बात ये थी की निक ने एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन केक काटे। जिनमें से प्रियंका का दिया केक सबसे ज्यादा स्पेशल था।

प्रियंका का केक था सबसे खास:
निक के जन्मदिन पर वैसे तो कई केक काटे गए। लेकिन जो केक सबसे ज्यादा चर्चा में रहा वो था प्रियंका का दिया हुआ केक। इस केक को खासतौर पर निक के लिए बनवाया गया था। केक पर प्रियंका ने लिखवाया, ‘मैं अपना सबकुछ तुम्हारे ऊपर लगा रही हूं।’ केक पर लिखे गए इन शब्दों से प्रियंका और निक के रिश्ते की गहराई साफ नजर आ रही है। वहीं केक पर कई चीजें खासतौर पर लगाई गई थीं जैसे प्लेइंग कार्ड, कॉइन, सिगार आदि।

निक संग प्रियंका ने यहां मनाया जश्न:
बता दें कि प्रियंका ने अपने मंगेतर निक के जन्मदिन का जश्न लॉस एंजिल्स में मनाया। इस दौरान निक ने एक बेसबॉल मैच में भी परफॉर्म किया। मैच के बाद वहीं पर एक क्रीम केक लाया गया जिसे निक ने प्रियंका और अपने भाई जोए के साथ काटा। इस केक कटिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ। वीडियो में साफ देखा जा सकता है की किस तरह प्रियंका निक को अपने हाथों से केक खिला रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो