script57 साल के डायरेक्टर ने मंच पर गर्लफ्रेंड को इस अंदाज में किया प्रपोज, इमोशनल हो गए सभी, वीडियो वायरल | Oscar director glenn weiss proposes GirlFriend in Emmy awards | Patrika News

57 साल के डायरेक्टर ने मंच पर गर्लफ्रेंड को इस अंदाज में किया प्रपोज, इमोशनल हो गए सभी, वीडियो वायरल

Published: Sep 18, 2018 04:22:33 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

वहां मौजूद सभी लोगों ने इस कपल को स्टैंडिंग ओवेशन देकर बधाई दी।

Glenn

Glenn

इस बार 70वें एमी अवॉर्ड्स 2018 में कुछ ऐसा हुआ जो कि चर्चा का विषय बन गया। साथ ही इसका वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो गया। अवॉर्ड सेरेमनी में बेस्ट डायरेक्टर की ट्रॉफी लेने पहुंचे निर्माता-निर्देशक ग्लेन वीस ने अपनी गर्लफ्रेंड जैन स्वेंडसन को मंच पर ही प्रपोज कर दिया। ग्लेन को ऐसा करते देख एक बार तो वहां उपस्थित सभी लोग हैरान रह गए। लेकिन ग्लेन के प्रपोज करने के अंदाज को देखकर सभी तालियां बजाने लगे। वहीं ग्लेन की गर्लफ्रेंड के लिए यह किसी बड़े सरप्राइज से कम नहीं था।

मंच पर सबके सामने किया प्रपोज:
दरअसल ग्लेन को एमी अवॉर्ड्स 2018 में बेस्ट डायरेक्टर के पुरस्कार से नवाजा गया। जब ग्लेन ने अवॉर्ड लेने के बाद स्पीच देना शुरू किया तो स्पीच के दौरान ही अपनी गर्लफ्रेंड जैन को प्रपोज किया। उन्होंने जैन को स्टेज पर बुलाया और अपनी मां के बारे में बात करने लगे। बता दें कि दो हफ्ते पहले ही ग्लेन की मां का निधन हुआ था। इसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

57 साल के डायरेक्टर ने मंच पर गर्लफ्रेंड को इस अंदाज में किया प्रपोज, इमोशनल हो गए सभी, वीडियो वायरल

ऐसे प्रपोज किया गर्लफ्रेंड को:
डायरेक्टर ग्लेन ने अपनी गर्लफ्रेंड जैन को प्रपोज करते हुए कहा, ‘जैन तुम मेरी जिंदगी का प्यार हो और मेरी मां बिल्कुल सही बोलती थी कि अपनी जिंदगी की रोशनी को खोने मत देना। तुम्हें य‍ह जानकर आश्चर्य होगा कि तुम्हें गर्लफ्रेंड बोलना मुझे क्यों पसंद नहीं है? क्योंकि मैं तुम्हें अपनी पत्नी कहना चाहता हूं।’

https://twitter.com/hashtag/Emmys?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

जैन को पहनाई रिंग:
ग्लेन ने जैन को रिंग भी पहनाई। ग्लेन ने जेब से रिंग निकालते हुए कहा,’यह रिंग मेरे पिता ने मेरी मां को पहनाई थी। मैं तुम्हें यहां सबके सामने, मेरी मां और तुम्हारे माता-पिता जो हमें ऊपर से देख रहे हैं, उनके सामने यह रिंग पहनाना चाहता हूं। क्या तुम मुझसे शादी करोगी?’ यह कहकर ग्लेन ने घुटनों के बल बैठकी जैन को प्रपोज किया।

इमोशनल हो गई जैन:
यह सब देखकर जैन काफी इमोशनल हो गईं और उन्होंने तुरंत शादी के लिए हां कर दी। वहां मौजूद सभी लोगों ने इस कपल को स्टैंडिंग ओवेशन देकर बधाई दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो