script

काइली जेनर हुईं स्ट्रेच मार्क से परेशान, बेटी स्टोर्मी को लेकर कही बड़ी बात

locationनई दिल्लीPublished: Oct 14, 2019 05:42:31 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

काइली जेनर की पूरे वर्ल्ड में फैन फोलोइंग है

kylie_.png
नई दिल्ली: अमेरिका की मशहूर र्सनालिटी काइली जेनर ने बहुत ही कम उम्र में बड़ा नाम कमाया है। ऐसे में उनकी जुड़ी छोटी सी छोटी खबर भी बड़ी बन जाती है। काइली जेनर ने कुछ वक्त पहले अपनी बेटी स्टोर्मी को जन्म दिया है। ये तो सभी जानते हैं कि काइली अपनी बेटी से बेहद प्यार करती हैं। हाल ही में काइली ने प्रेग्नेंसी वजह से हुए स्ट्रेच मार्क पर बड़ी बात कही है।
दरअसल, प्रेग्नेंसी की वजह से उनके स्तन, जांघ व कूल्हों पर स्ट्रेच मार्क रह गए और अब तक इनसे निजात नहीं मिली है। लेकिन काइली ने कहा कि वो मैंने उन्हें स्टोर्मी (काइली की बेटी) का उपहार समझकर स्वीकार कर लिया है। काइली ने पिछले साल फरवरी में बेटी को जन्म दिया था। एक फैन ने जब उनसे पूछा था कि क्या प्रेग्नेंसी के कारण उनके शरीर पर कोई स्ट्रेच मार्क हैं।
View this post on Instagram

don’t ever sleep on yourself 🖤

A post shared by Kylie ✨ (@kyliejenner) on

इस पर काइली ने कहा था कि मैंने अपने स्ट्रेच मार्क्स को स्टोर्मी का उपहार समझकर स्वीकार कर लिया है। बता दें कि स्टोर्मी काइली जेनर और उनके ब्वॉयफ्रेंड ट्रैविस स्कॉट की बेटी हैं। पिछले दिनों दोनों के ब्रेकअप की खबरें थी लेकिन फिलहाल इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है। इस साल ‘फोर्ब्स सेलिब्रिटी 100’ सूची में काइली दूसरे नंबर पर हैं। वहीं पिछले साल वो टॉप पर थीं।

ट्रेंडिंग वीडियो