scriptकिम कार्दशियन ने एलिंयस के साथ कराया बिकिनी में फोटोशूट, वायरल हुई तस्वीरें | Patrika News
हॉलीवुड

किम कार्दशियन ने एलिंयस के साथ कराया बिकिनी में फोटोशूट, वायरल हुई तस्वीरें

8 Photos
1 year ago
1/8

हॉलीवुड की फेमस रियलिटी स्टार और मॉडल किम कार्दशियन अपने नए फोटो शूट को लेकर चर्चा में हैं। किम ने 'एलियंस' के साथ बिकिनी फोटोशूट करवाया है, जो हर तरफ वायरल हो रहा है।

2/8

किम का एलियन थीम वाला बिकनी शूट इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

3/8

किम कार्दशियन को इस फोटोशूट में कुछ मॉडल्स के साथ देखा जा सकता है, जिन्होंने चेहरे पर एलियन मास्क लगाया है। कुछ फोटोज में मॉडल्स के चेहरे को एडिटिंग की मदद से एलियंस जैसा दिखाया गया है।

4/8

किम कार्दशियन इस नए बिकिनी शूट फोटोशूट में हमेशा की तरह बेहद हॉट और ग्लैमरस नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में उनका टोंड और सुडौल फिगर हाइलाइट किया गया है।

5/8

इस फोटोशूट को यूजर्स से मिक्स रिएक्शन मिल रहा है। कुछ का कहना है कि किम फायर लग रही हैं।

6/8

तो वहीं, किम के इस फोटोशूट से कुछ लोग शक जता रहे हैं कि दुनिया में सही में एलियंस से जुड़ा कुछ होने वाला है। यूजर्स का कहना है कि काफी दिनों से अमेरिका में UFO दिखने की खबरें आ रही हैं। ऐसे में कहीं किम उन्हें कुछ बताना तो नहीं चाहतीं।

7/8

लेकिन आपको बता दें, किम कार्दशियन ने यह फोटोशूट अपने कपड़ों के ब्रांड के लिए कराया है। किम स्किम्स कपड़ों का एक मशहूर ब्रांड है।

8/8

किम ने स्किम्स का नया स्किम्स ( SKIMS) स्विम कलेक्शन लॉन्च किया है। उन्होंने ने अपने ब्रांड के नए कलेक्शन स्किम्स के लिए एलियन थीम चुनी है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.