scriptशिल्पा शेट्टी के बेटे को जॉन सीना से मिला स्पेशल सर्प्राइज, देखें Video | John Cena Special Message for Shilpa Shetty Son Viaan | Patrika News

शिल्पा शेट्टी के बेटे को जॉन सीना से मिला स्पेशल सर्प्राइज, देखें Video

locationमुंबईPublished: Jul 10, 2019 02:14:35 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

वीडियो में वियान बड़ी दिलचस्पी के साथ इन सवालों का जवाब दे रहे हैं। लेकिन वीडियो के अंत में ….

John Cena Special Message for Shilpa Shetty Son Viaan

John Cena Special Message for Shilpa Shetty Son Viaan

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान WWE के बड़े फैन हैं और सभी फाइटर्स की फाइट देखते हैं। हाल ही में एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वियान को एक स्पेशल सर्प्राइज मिला जिसे देखकर वे बहुत खुश हुए। WWE इंडिया की ओर एक एक वीडियो शेयर किया गया जिसमें होस्ट, वियान से उनके पसंदीदा रेसलर्स के बारे में सवाल करते नजर आ रहे हैं।

John Cena
वीडियो में वियान बड़ी दिलचस्पी के साथ इन सवालों का जवाब दे रहे हैं। लेकिन वीडियो के अंत में उन्हें एक सर्प्राइज मिलता है जिस पाकर वियान काफी खुश हुए और खुशी से उछलने लगे। वीडियो के लास्ट में जॉन सीना खुद वियान को एक खास मैसेज देते हैं। इसी के साथ ही उन्हें स्पोट्रर्स के लिए प्रोत्साहित करते हुए नजर आते हैं।
वीडियो में जॉन सीना कहते हैं- हाय वियान, मैं तुम्हारा दोस्त जॉन सीना। मैंने आपका वीडियो देखा और आपके मसल्स भी देखे। मुझे वापस जिम जाकर खुद पर काम करना पड़ेगा। मैं आपको गाना गाते हुए देख रहा हूं। मेरा समय हो चुका है, अब आपका समय है। अब आप शाइन करेंगे।
Shilpa Shetty
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो