scriptJames Bond को पहचानना हुआ मुश्किल, फोटो आई सामने, दंग रह गए फैंस | It was difficult to recognize James Bond, photo surfaced, fans were stunned | Patrika News
हॉलीवुड

James Bond को पहचानना हुआ मुश्किल, फोटो आई सामने, दंग रह गए फैंस

James Bond Look Viral: जेम्स बॉन्ड के नाम से फेमस एक्टर पियर्स ब्रॉसनन की उम्र काफी ज्यादा हो गई है। बुढ़ापे में उनको पहचानना मुश्किल हो रहा है। फैंस बार-बार उनकी फोटो को देख रहे हैं।

मुंबईApr 26, 2024 / 03:15 pm

Priyanka Dagar

जेम्स बॉन्ड का किरदार निभाने वाले एक्टर पियर्स ब्रॉसनन को बुढ़ापे में पहचानना हुआ मुश्किल

जेम्स बॉन्ड का किरदार निभाने वाले एक्टर पियर्स ब्रॉसनन को बुढ़ापे में पहचानना हुआ मुश्किल

James Bond Photos: हॉलीवुड के फेमस एक्टर पियर्स ब्रॉसनन (Pierce Brosnan) की फैन फॉलोइंग शानदार है। उन्हें फैंस जेम्स बॉन्ड के नाम से जानते हैं। इस किरदार ने पियर्स ब्रॉसनन के पूरे करियर को बदल कर रख दिया था, अब हाल ही में एक्टर को प्रिंस नसीम हामेद की बायोपिक ‘जाइंट’ (Giant) के सेट पर देखा गया। सेट पर एक्टर को देख हर कोई हैरान रह गया। बुढ़ापे में वह इतने बदल गए हैं कि वह पहचान में नहीं आ रहे हैं, उनके चेहरे पर बुढ़ापा, झुर्रियां, सफेद बाल साफ नजर आ रहे हैं। फैंस जेम्न बॉन्ड की पुरानी तस्वीर और बुढ़ापे की फोटो को कंपेयर कर रहे हैं। 

जेम्स बॉन्ड बुढ़ापे में भी करेंगे एक्टिंग (James Bond Photos Viral)

एक्टर पियर्स ब्रॉसनन अब मुक्केबाज प्रिंस नसीम ‘नाज’ हमीद की बायोपिक में नजर आने वाले हैं। ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी है, इसमें एक्टर अमीर अल-मसरी के साथ काम करते नजर आएंगे। फिल्म की पूरी कहानी बॉक्सिंग चैंपियन और बॉक्सिंग ट्रेनर ब्रैंडन इंगले पर आधारित है। ऐसे में उनका ओल्ड लुक देखकर कहीं न कहीं फैंस उन्हें पहचानने में कंफ्यूज हो रहे हैं, लेकिन एक्टिंग से वो ये साबित कर देंगे कि बढ़ती उम्र का एक्टिंग पर कोई असर नहीं पड़ा है।
यह भी पढ़ें

फेमस एक्ट्रेस के बेबी बंप को रेखा ने किया Kiss, इंटरनेट पर छाया ये वीडियो

एक्टर पियर्स ब्रॉसनन ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक शानदार फिल्म में काम किया है। अभिनेता की हिट फिल्मों की बात करें तो साल 1995 में आई फिल्म ‘गोल्डन आई’ में पहली बार वो जेम्स बॉन्ड की भूमिका में नजर आए थे। इस किरदार ने उन्हें ऐसी पहचान दी कि बच्चा-बच्चा जानने लगा।

Home / Entertainment / Hollywood News / James Bond को पहचानना हुआ मुश्किल, फोटो आई सामने, दंग रह गए फैंस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो