scriptये क्या! भारत में फिर से रिलीज होगा ‘एवेंजर्स : इन्फिनिटी वार’ का हिंदी वर्जन, 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक | Patrika News
हॉलीवुड

ये क्या! भारत में फिर से रिलीज होगा ‘एवेंजर्स : इन्फिनिटी वार’ का हिंदी वर्जन, 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक

5 Photos
6 years ago
1/5

मार्वल स्टूडियो 'एवेंजर्स : इंफिनिटी वार' के हिंदी संस्करण को भारत में दोबारा रिलीज करने जा रहा है। स्टूडियो इस फिल्म को दो अक्टूबर को दोबारा रिलीज करने की तैयारी में है।

2/5

डिज्नी इंडिया के स्टूडियो एंटरटेंमेंट के प्रमुख, बिक्रम दुग्गल ने कहा, फिल्म एवेंजर्स : इन्फिनिटी वार' की रिकॉर्ड तोड़ सफलता ऐतिहासिक रही है। भारतीय प्रशंसकों की प्रतिक्रिया बेहद जबरदस्त रही है और हिंदी संस्करण की बढ़ती मांग को देखते हुए हमने हिंदी संस्करण को फिर से रिलीज करने का फैसला किया है, ताकि दो अक्टूबर के लंबे सप्ताहांत पर लोग इसका आनंद ले सकें।

3/5

एवेंजर्स : इन्फिनिटी वार' में एक सुपर खलनायक थैनोस से लड़ने के लिए 22 सुपरहीरो एकजुट होते हैं। एंथनी और जो रूसो ने रॉबर्ट डाउनी जूनियर, मार्क रफेलो, बेनेडिक्ट कम्बरबैच और स्कारलेट जोहानसन जैसे कलाकारों के साथ बड़े पर्दे पर कहानी को जीवंत किया है।

4/5

फिल्म में क्रिस इवांस, क्रिस हैम्सवर्थ, चैडविक बॉसमैन और टॉम हॉलैंड भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

5/5

डिज्नी-मार्वल फिल्म 27 अप्रैल को भारत में रिलीज हुई थी और अपने शुरुआती सप्ताहांत में फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर कुल 120.9 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.