scriptप्रेमी जोडे ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या,मची सनसनी | love couple committed suicide in punhana haryana | Patrika News

प्रेमी जोडे ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या,मची सनसनी

locationहिसारPublished: Jan 31, 2019 09:24:33 pm

Submitted by:

Prateek

दोनों के खिलाफ लाडवा थाने में घर से भागने का मामला दर्ज था…
 

couple

couple

(कुरूक्षेत्र,हिसार): कुरूक्षेत्र के लाडवा से एक दूजे के होने के लिये घर से भागे एक प्रेमी जोडे ने पुन्हाना के एक मकान में फांसी के फंदे पर झूल कर आत्महत्या कर ली। प्रेमी जोडा कुरूक्षेत्र के लाडवा से था। सूचना पाकर मौके पर पुन्हाना डी एस पी अशोक दहिया, पुन्हाना थाना प्रभारी अजयवीर तथा चौकी प्रभारी दलबीर सिंह मौके पर पहुंचे। लाडवा थाने में युवक-युवती के खिलाफ धारा 346 के तहत मामला दर्ज है। खबर लिखे जाने तक पुलिस मौके पर ही जांच में जुटी थी।


जानकारी के मुताबिक कुरूक्षेत्र के लाडवा से एक युवक दीपक व युवती कविता गुरूवार को पुन्हाना कस्बे में आए थे। बुधवार को कुरूक्षेत्र से भागे इस प्रेमी जोडे के खिलाफ लाडवा थाने में मुकदमा दर्ज है। गुरूवार को पुन्हाना पंहुचने पर जब इस प्रेमी जोडे ने एक एस.टी.डी से फोन कर अपने रिश्तेदारों के पास सकुशल होने का संदेश दिया। तो एसटीडी संचालक के पास वापिस लाडवा से फोन आया और बताया गया की दोनों घर से भागे है। जिस पर एस.टी.डी संचालक ने दोनों को समझा-बुझाकर अपने मकान में रोक लिया। लेकिन कुछ देर बार युवक-युवती ने छत से फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना के बाद शहर में सनसनी फैल गई।

 

वहीं पुन्हाना डी एस पी अशोक कुमार ने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। लाडवा थाना पुलिस व युवक-युवती के परिजनों से सपंर्क किया जा रहा है।


दो दिन में हुई दूसरी घटना से इलाके मे सनसनी

इलाके में दो दिनों में हुई इस दूसरी घटना से सनसनी है। बुधवार को बिछोर थाने के अतंर्गत नीमका गांव में भी एक युवक युवती ने आत्म हत्या कर अपनी इह लीला समाप्त कर ली थी। बिछोर पुलिस ने इस संदर्भ में करीब एक दर्जन लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो