script

नैतिकता का तकाजा है कि नई पार्टी बनाए जाने पर दुष्यंत व नैना चौटाला सदन से इस्तीफा दें-इनेलो

locationहिसारPublished: Dec 24, 2018 06:57:29 pm

इनेलो और जजपा में जबानी जंग जारी है…

(हिसार): हरियाणा के हिसार से सांसद और नई गठित जननायक जनता पार्टी के नेता दुष्यंत चौटाला द्वारा एक दिन पहले इंडियन नेशनल लोकदल नेतृत्व को अपने तीन विधायकों को पार्टी से निकालने की चुनौती दिए जाने के बाद इनेलो की ओर से सोमवार को पलटवार किया गया है।

दुष्यंत चौटाला की चुनौती के जवाब में सोमवार को यहां इंडियन नेशनल लोकदल के हरियाणा प्रवक्ता प्रवीण अत्रे ने कहा कि अगर नैतिकता है तो दुष्यंत चौटाला और उनकी माता जी और डबवाली से विधायक नैना चौटाला को अपने-अपने सदन से इस्तीफा दे देना चाहिए। अत्रे ने कहा कि दुष्यंत चौटाला और नैना चौटाला दोनों ही इंडियन नेशनल लोकदल के टिकट पर सांसद व विधायक का चुनाव जीते थे। अब जबकि वे नई पार्टी जननायक जनता पार्टी के साथ है तो उन्हें सदन की सदस्यता से इस्तीफा दे देना चाहिए।

अत्रे ने कहा कि एक ओर तो दुष्यंत चौटाला जननायक जनता पार्टी को कांग्रेस व भाजपा का विकल्प बता रहे हैं लेकिन हाल के नगर निगम चुनाव में इस पार्टी ने कहीं भाजपा तो कहीं कांग्रेस का समर्थन किया है। यमुनानगर नगर निगम चुनाव के दौरान एक वीडियो वायरल हुआ था जिससे पता चलता है कि जननायक जनता पार्टी ने कांग्रेस का समर्थन किया।

ट्रेंडिंग वीडियो