scriptइनेलो को लगा झटका, देवीलाल के साथी पूर्व मंत्री परमानन्द के पुत्र धर्मपाल तंवर जननायक जनता पार्टी में शामिल | Dharmapal Tanwar joined Jananayak Janta Party | Patrika News

इनेलो को लगा झटका, देवीलाल के साथी पूर्व मंत्री परमानन्द के पुत्र धर्मपाल तंवर जननायक जनता पार्टी में शामिल

locationहिसारPublished: Jan 21, 2019 03:52:10 pm

Submitted by:

Prateek

बताया जा रहा है कि जननायक जनता पार्टी अच्छा जनाधार बना रही है…

dharmpal tanwar

dharmpal tanwar

(चंडीगढ,हिसार): हरियाणा के मुख्य विपक्षी दल ‘इंडियन नेशनल लोकदल’ की परेशानियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश चौटाला के बड़े बेटे अजय सिंह के परिवार ने पार्टी से किनारा कर नए दल का निर्माण किया। जननायक जनता दल नामक इस पार्टी ने आगामी चुनाव में इनेलो को टक्कर देने की घोषणा कर डाली। इससे चौटाला परिवार में घमासान मचा हुआ है। इसी बीच रविवार को इनेलो को एक बड़ा झटका लगा। हरियाणा में वर्ष 1987 में चौधरी देवीलाल की सरकार में मंत्री रहे परमानन्द के पुत्र धर्मपाल तंवर जननायक जनता पार्टी में शामिल हो गए।

 

सांसद दुष्यंत चौटाला ने पत्रकारवार्ता में धर्मपाल तंवर के पार्टी में शामिल होने की घोषणा करते हुए कहा कि वे धर्मपाल तंवर का स्वागत करते है। उनके आने से जींद विधानसभा उपचुनाव में पार्टी की स्थिति मजबूत होगी। पार्टी को धर्मपाल तंवर के जरिए पिछडा वर्ग का समर्थन मिलेगा।धर्मपाल तंवर ने कहा कि वे जननायक जनता पार्टी की मजबूती के लिए काम करेंगे। उन्होंने कहा कि वे हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय की सेवा से स्वैच्छिक सेवानिवृति लेकर जननायक जनता पार्टी में शामिल हुए है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो