scriptरोहतक लोकसभा सीट से दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने भरा नामांकन | Deepender Singh Hooda filed nomination from Rohtak Lok Sabha seat | Patrika News

रोहतक लोकसभा सीट से दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने भरा नामांकन

locationहिसारPublished: Apr 22, 2019 09:22:24 pm

Submitted by:

Prateek

इस अवसर पर भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा कि सिर पर रोहतक-झज्जर की जनता का मजबूत हाथ है…
 

रोहतक लोकसभा सीट से दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने भरा नामांकन

रोहतक लोकसभा सीट से दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने भरा नामांकन

(रोहतक,हिसार): रोहतक से निवर्तमान सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने आज लगातार चौथी बार कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर उपायुक्त कार्यालय में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने से पूर्व सांसद दीपेन्द्र ने पूरे विधि-विधान से पूजन और हवन किया तथा क्षेत्र में विकास और खुशहाली के लिये प्रार्थना की। यहां से वो सीधे निकले और उपायुक्त कार्यालय पहुंचकर अपना नामांकन दाखिल किया।

 

दीपेन्द्र ने कहा कि 14 साल पहले आपने मुझे आशीर्वाद देकर जो जिम्मेदारी सौंपी उसे मैंने पूरी लगन से निभाने की कोशिश की। देश की सबसे बड़ी पंचायत जहां साढ़े पांच सौ सांसद बैठते हैं, ने 14 साल में देखा है कि रोहतक से भी कोई आवाज़ उठी है। अपने इलाके की तस्वीर बदलने की और यहां बड़ी-बड़ी परियोजनाओं को लाने की कोशिश की। 14 साल में कभी किसी छोटे बच्चे से भी मैंने ऊंची आवाज़ में बात नहीं की। मेरी चुनौती कोई उम्मीदवार नहीं बल्कि अपने क्षेत्र को आगे लेकर जाने की है। मैं तो यहीं पैदा हुआ, यहीं खेला, यहीं पढ़ा और आखिरी सांस तक यहीं रहूंगा। मैं विश्वास दिलाता हूं कि आपके आशीर्वाद का हाथ मेरे ऊपर रहा तो आपकी पगड़ी को बहुत ऊपर ले जाने का काम करुंगा।

 

इस अवसर पर नामांकन रैली को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा कि मैंने 2005 में अपने बेटे को जनता को सौंप दिया था। अब विरोधी दलों के बहुत सारे नेता इसको घेरकर हमला करने की कोशिश कर रहे हैं। मैं उनको कहना चाहता हूं कि मैंने रोहतक, झज्जर के मजबूत हाथों में अपने बेटे को सौंपा है। हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस आयी तो किसानों का कर्ज माफ होगा और हर गरीब परिवार को ‘न्याय’ योजना के तहत 72 हजार रुपये सालाना मिलेंगे।

 

इस अवसर पर विधायक डॉ. रघुबीर कादयान, कुलदीप शर्मा, आनन्द सिंह डांगी, श्रीमती गीता भुक्कल, श्रीकृष्ण हुड्डा, जगबीर मलिक और शकुन्तला खटक, राज्यसभा के पूर्व सांसद शादीलाल बतरा, पूर्व मंत्री सत्पाल सांगवान, आफताब अहमद और कृष्णमूर्ति हुड्डा, पूर्व सीपीएस रणसिंह मान और राव दान सिंह, पूर्व विधायक राजेन्द्र जून, संत कुमार, भारत भूषण बतरा, यादवेन्द्र सिंह, और रामभगत शर्मा, चक्रवर्ती शर्मा, कुलदीप वत्स सहित अनेकों प्रमुख नेता, पार्टी कार्यकर्ता व क्षेत्र के गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो