scriptबंद पड़े पेट्रोल पम्प के कमरे में मिला महिला का शव | woman's body found at closed petrol pump | Patrika News

बंद पड़े पेट्रोल पम्प के कमरे में मिला महिला का शव

locationहाथरसPublished: Sep 15, 2018 05:07:25 pm

Submitted by:

suchita mishra

ग्रामीणों ने लगाया मृतका के पति पर हत्या का आरोप।

police

police

हाथरस। हाथरस जिले की सासनी कोतवाली में आगरा अलीगढ़ रोड पर पराग डेरी के सामने बंद पड़ी पेट्रोल पंप के रूम में एक महिला की लाश पड़ी मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला का शव मिलने की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ वर्मा भी मौके पर पहुंच गए और घटनास्थल का निरीक्षण किया।
आठ दिन से लापता थी महिला
हाथरस के सासनी की महिला दीपा की शादी सासनी के जितेंद्र से हुई थी। दीपा जितेंद्र की पहली पत्नी थी, जो 8-9 की रात से गायब थी। उसका शव शुक्रवार को बंद पड़े पेट्रोल पम्प से बरामद हुआ। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पेट्रोल पम्प के कमरे का ताला तोड़ कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।
ग्रामीणों ने पति पर लगाया हत्या का आरोप
मृतक दीपा का शव मिलने की जानकारी होने पर ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पुलिस को बताया कि दीपा के पति जितेंद्र ने दूसरी शादी कर ली थी और अक्सर दीपा से जितेंद्र का झगड़ा होता था। ग्रामीणों का मानना है कि जितेंद्र ने ही दीपा की हत्या की है। पुलिस ने भी हत्या के बाद जितेंद्र को पूछताछ के लिए थाने बुलाया था। फिलहाल जितेंद्र फरार हो गया है।
एएसपी ने कही कार्रवाई की बात
एएसपी हाथरस सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि जितेंद्र ने शादीशुदा होते हुई भी दूसरी शादी कर ली है। लोगों का कहना है कि दूसरी पत्नी के ही कारण ही जीतू ने अपनी पहली पत्नी दीपा की हत्या कर दी है। फिलहाल मामले की जांच कराई जा रही है। जल्द हत्या का खुलासा कर आरोपी को जेल भेजा जायेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो