scriptयूपी की इस डीएम का लड़का पढ़ता है प्राइमरी स्कूल में, खाता है मिड-डे मील | UP DM son studies in primary school eats mid-day meal | Patrika News
हाथरस

यूपी की इस डीएम का लड़का पढ़ता है प्राइमरी स्कूल में, खाता है मिड-डे मील

उत्तर प्रदेश हाथरस की डीएम अर्चना वर्मा सभी के लिए मिसाल बन गई हैं। उन्होंने अपने बच्चे का दाखिला प्राइमरी स्कूल में कराया है। जहां वह सामान्य बच्चों की ही तरह मिड-डे मील का खाना खाता है।

हाथरसDec 22, 2023 / 11:15 am

Suvesh shukla

UP DM son studies in primary school eats mid-day meal

प्रतीकात्मक तस्वीर

हाथरस डीएम अर्चना वर्मा का बेटा प्राइमरी स्कूल में पढ़ता है, मिड-डे मील का खाना खाता है। उन्होंने अपने बेटे का दाखिला आंगनबाड़ी केंद्र में कराया है। आमतौर पर अधिकारियों के बच्चे बड़े-बड़े स्कूलों में पढ़ते हैं लेकिन हाथरस की डीएम सबके लिए एक मिसाल बन गईं हैं।
बच्चों के साथ बैठकर खाता है मिड-डे मील
हाथरस जिलाधिकारी अर्चना वर्मा के दो बच्चे हैं। उनकी बेटी है और एक बेटा। उन्होंने अपने सवा दो साल के बेटे अभिजीत का दाखिला आंगनबाड़ी केंद्र में कराया है। डीएम का बेटा अभिजीत रोज गांव के ही बच्चों के साथ पढ़ता है, खेलता है और उन्हीं के साथ बैठकर मिड-डे मील का खाना खाता है। बता दें कि अभिजीत के दाखिले के बाद आंगनबाड़ी केंद्र में बच्चों का दाखिला भी बढ़ गया।

अब जाकर पता चला डीएम का बेटा है
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आंगनबाड़ी केंद्र की ओमप्रकाशी बताती हैं कि अभिजीत तीन महीने से पढ़ने आ रहा है लेकिन उन्हें कुछ दिनों पहले ही पता चला कि वो डीएम साहब का बेटा है। अभिजीत के आने के बाद बच्चे भी बढ़े हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो