scriptकॉलेज में चल रही थी परीक्षा, अचानक से निकल आया नाग- नागिन का जोड़ा, छात्रों में मची दशहत | suddenly a pair of snake came out Exam time in college | Patrika News
हाथरस

कॉलेज में चल रही थी परीक्षा, अचानक से निकल आया नाग- नागिन का जोड़ा, छात्रों में मची दशहत

हाथरस के एक कॉलेज में अचानक से दो सांप निकलने से छात्रों में चीख- पुकार मच गई। इसके बाद कॉलेज में छुट्टी कर दी गई।

हाथरसJan 23, 2024 / 06:39 pm

Anand Shukla

nag_nagin.jpg
हाथरस जिले के एक कॉलेज में उस समय दशहत मच गई, जब चलती क्लॉस में एक सांप का जोड़ा निकल आया। सांप को देखते ही बच्चों में चीख- पुकार मच गई। इसके बाद छात्रों की छुट्टी कर दी। सांप निकलने की सूचना वन विभाग को दी गई। मौके पर पहुंचकर वन विभाग की टीम ने सांप को रेस्क्यू करके जंगल में छोड़ा।
कॉलेज में सांप निकलने की जैसे ही खबर आसपास ग्रामीणों को लगी तो देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। वहीं, इस सांप के जोड़ें के ग्रामीण नाग- नागिन बताने लगे।

कॉलेज में मची दशहत
दरअसल, हसायन क्षेत्र के जनता इंटर कॉलेज सिकतरा में वार्षिक परीक्षा चल रही है। सभी छात्र कक्षा में थे और शिक्षक में मौजूद थे। इसी बीच अचानक से कहीं से दो सांप निकल आया। बच्चों ने सांप को देखा तो दशहत में आ गए और चीख- पुकार करते हुए इधर- उधर भागने लगे।
कॉलेज में सांप निकलने की खबर ग्रामीणों में आग की तरह फैल गई और आसपास के लोग देखने के लिए इकट्ठा हो गए।लोगों का कहना था कि दोनों नाग-नागिन हैं। सभी छात्रों को वापस घर भेज दिया गया और वन विभाग की टीम को सूचना दी गई। जब तक वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची इसमें से एक सांप की मौत हो चुकी थी, मरने वाला सांप नाग बताया जा रहा है। कॉलेज पहुंची वन विभाग की टीम ने सांप को किसी तरह रेस्क्यू किया। टीम ने सांप को पकड़कर जंगल में छोड़ा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो