scriptलोकसभा चुनाव: मतदाताओं को टल्ली करने के लिए लाई गई 25 लाख की शराब, देखें वीडियो | Lok sabha election 2019 UP police recovered Illegal sharab in hathras | Patrika News

लोकसभा चुनाव: मतदाताओं को टल्ली करने के लिए लाई गई 25 लाख की शराब, देखें वीडियो

locationहाथरसPublished: Apr 05, 2019 12:36:35 pm

Submitted by:

suchita mishra

हरियाणा से आई अंग्रेजी शराब पुलिस ने पकड़ी, पंजाब का तस्कर गिरफ्तार।

sharab

sharab

हाथरस। सासनी कोतवाली पुलिस को एसओजी टीम की मदद से बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने नानऊ रोड स्थित श्री हनुमान मंदिर के निकट से करीब ढाई सौ पेटी हरियाणा से लाई गई ब्लू ब्लेजर मार्का की शराब तथा एक बाइक सीडी डीलक्स बिना नंबर की पकड़ी है। पुलिस का कहना है कि चुनाव में बांटने के लिए शराब लाई गई थी।
चेकिंग में पकड़ी 248 पेटी शराब
सीओ रामशब्द यादव ने बताया कि एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा के निर्देशन में चलाए जा रहे अपराधी धरपकड़ अभियान में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जब कि दूसरा भाग जाने में कामयाब हो गया। पकडे गये युवक की निशानदेही से भारी मात्रा में शराब का जखीरा बरामद किया है। सीओ ने बताया कि कोतवाली पुलिस ऊतरा चौराहा नानऊ रोड स्थित श्री हनुमान मंदिर के निकट वाहन चेकिंग कर रही थी। तभी उन्हें एक बिना नंबर की सीडी डीलक्स बाइक आती दिखाई दी। दो युवक सवार थे। अंग्रेजी शराब हरियाणा ब्लू ब्लेजर मार्का रखी थी। बाइक सवार को रोकने पर पूछताछ की गई तो युवक बाइक के कागजात और शराब की पेटी के बारे में कुछ नहीं बता सके। जब बाइक सवारों से सख्ती से पूछताछ की गई तो वह जल्द ही टूट गया। 248 पेटी युवक की निशानदेही से नानऊ रोड बार्डर पर स्थित नदी के पुल के पास से बने एक कमरे से बरामद की गई। इस दौरान दूसरा युवक मौका पाकर फरार हो गया। पुलिस पकड़े गये युवक और बरामद शराब के जखीरा को कोतवाली ले आई। सूचना पर आबकारी टीम भी मौके पर आ गई।
अभियुक्त पंजाब का, हाथरस का भाग गया
पूछताछ में पुलिस को युवक ने अपना नाम गुरदीप पुत्र बंत सिंह निवासी रामगढ थाना तल्लेवाल जिला बरनाला, पंजाब बताया। फरार साथी का नाम बंटी पुत्र चंद्रपाल निवासी नगला बत्तीसा थाना सासनी जिला हाथरस बताया है। पुलिस ने पकड़ी गई शराब की पेटियों को सीलकर अपने कब्जे में ले लिया है। पकडे गये युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में अभियोग पंजीकृतकर जेल भेजा है। सीओ रामशब्द यादव ने बताया कि संभवतः यह शराब चुनाव में मतदाताओं को लुभाने के लिए लाई गई थी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो