scriptपत्नी से बात करते-करते कुर्सी से गिरे डाक्टर, पल भर में हुई मौत, हाथरस जिला अस्पताल में थी तैनाती | hathras doctor died fell from chair while talking to wife | Patrika News
हाथरस

पत्नी से बात करते-करते कुर्सी से गिरे डाक्टर, पल भर में हुई मौत, हाथरस जिला अस्पताल में थी तैनाती

Hathras News: उत्तर प्रदेश में हाथरस के जिला अस्पताल में तैनात डाक्टर अजय सैनी की मौत से परिजन हैरान हैं। कन्नौज के रहने वाले डाक्टर यहां परिवार के साथ रह रहे थे।

हाथरसJan 03, 2024 / 01:29 pm

Aman Pandey

hathras doctor died fell from chair while talking to wife
हाथरस में मंगलवार रात्रि जिला अस्पताल में तैनात एक डॉक्टर की मौत हो गई। वह कुर्सी पर बैठकर अपनी पत्नी से बात कर रहे थे। अचानक कुर्सी से गिर और बेहोश हो गए। परिवार के लोग उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में लेकर पहुंचे। वहां मृत घोषित कर दिया गया। माना जा रहा है कि साइलेंट हार्ट अटैक की वजह से डॉक्टार की मौत हुई है।

जिला अस्पताल में तैनात डॉ. अजय सैनी कन्नौज के रहने वाले थे। वह इस समय बागला जिला अस्पताल में तैनात थे। वह बिजली कॉटन मिलक के पास प्रकाश टेक्सटाइल कॉलोनी में रह रहे थे। मंगलवार की रात्रि में 11:30 बजे वह कुर्सी पर बैठकर अपनी पत्नी से बात कर रहे थे कि एकाएक कुर्सी से गिर कर बेहोश हो गए।

साइलेंट हार्ट अटैक माना जा रहा है मौत की वजह
उस समय उनकी पत्नी ही घर पर अकेली थी। पत्नी ने इसकी सूचना कुछ अन्य लोगों को दी। इसके बाद परिजन उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए। वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो